नतीजों के बाद नंदीग्राम में भड़की हिंसा, अब तक चार लोगों की मौत

बंगाल में विधानसभा चुनावों के परिणाम आ चुके हैं और तृणमूल कांग्रेस ने प्रचंड जीत हासिल कर ली है. हालांकि, यहां हिंसा अभी भी जारी है. सोमवार को नंदीग्राम में भी हंगामा होने की खबरे हैं. जानकारी के मुताबिक नंदीग्राम में बीजेपी के दफ्तर में तोड़फोड़ की कोशिश की गई. स्थिति यह है कि चुनाव बाद राज्य में हुई हिंसा में अब तक चार लोगों की जान जा चुकी है.

हिंसा में चार की मौत

ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के लिए बीजेपी ने टीएमसी को जिम्मेदार बताया है. कुछ रिपोर्ट्स यह भी दावा कर रही हैं कि नंदीग्राम में कई दुकानों और घरों में भी तोड़फोड़ और आगजनी की गई है. आपको बता दें कि बंगाल में प्रचंड जीत हासिल करने वाली तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ी थीं और वह यहां हार गई हैं. उन्हें बीजेपी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से चुनाव में हार मिली है. नतीजों के बाद हुई हिंसा में चार लोग मारे जा चुके हैं. इनमें से दो बीजेपी कार्यकर्ता थे, 1 टीएमसी और एक आईएसफ कार्यकर्ता.

आरामबाग में फूंका था बीजेपी दफ्तर

रविवार को नतीजे साफ होने के बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ जश्न मनाया बल्कि आरामबाग में बीजेपी के दफ्तर को भी आग के हवाले कर दिया था. इससे पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर हंगामे की कोशिश की.