पायलट कैंप के विधायक PR मीणा ने कहा- पायलट कहेंगे मरना है तो मर जाएंगे

राजस्थान की सियासत में इन दिनों पल पल में नेताओं के बदलते तेवर देखने को मिल रहे हैं, पता नहीं कौन किस गुट का है कौन किस गुट का.. इससे साफ है कि राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अंदर ही अंदर जबर्दस्त लावा उबल रहा है.हाल ही में गहलोत सरकार की तारीफ़ों के पल बांधने वाले पृथ्वीराज मीणा ने अब एक बार फिर सचिन पायलट के कट्टर समर्थक होने का दावा किया है.

दौसा के समीप भंडाणा में स्थित राजेश पायलट के स्मारक पर श्रद्धाजंलि देने जुटे पायलट समर्थकों में शामिल टोडाभीम विधायक पृथ्वीराज मीणा ने कहा कि पायलट साहब यदि कहीं जाने के लिए कहेंगे तो वे जाएंगे. उन्होंने कहा कि पायलट कहेंगे मरना है तो मर जाएंगे.

कांग्रेस प्रदर्शन में शामिल हुए सचिन पायलट, रीता बहुगुणा पर कसा तंज, कहा- उनमें मुझसे बात करने की हिम्मत नहीं

विधायक मुरारीलाल बोले पार्टी के अंदर आवाज उठाना आंतरिक लोकतंत्र है

वहीं विधायक मुरारीलाल मीणा ने कहा कि वे कांग्रेसी हैं और कांग्रेस के लिए मेहनत करते हैं. विधायक मीणा ने कहा कि पार्टी के अंदर आवाज उठाना आंतरिक लोकतंत्र है और इसमें कोई गलत बात नहीं है. वे खुद और पायलट अपनी बातें पार्टी के अंदर उठाते रहेंगे. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे कांग्रेस के साथ नहीं हैं.

मीणा ने कहा कि आलाकमान के द्वारा पायलट की आवाज नहीं सुनना गलत बात है. आलाकमान को शीघ्र ही इस मामले पर निर्णय लेना चाहिए. क्योंकि सभी लोग मंत्रिमंडल विस्तार का इंतजार कर रहे हैं. मीणा ने कहा कि पिछले दिनों उनके अनेक कार्य हुए हैं. इसलिए उन्होंने गहलोत सरकार की प्रशंसा की थी लेकिन वे हैं पायलट के साथ.