Jaipur : 15 साल की लड़की का स्कूल से अपहरण, तलाशते हुए होटल तक जा पहुंचा भाई, ऐसी हालत में मिली बहन

The Fact India : जयपुर (Jaipur) शहर में प्रताप नगर और चाकसू पुलिस ने दो अलग-अलग केस दर्ज किए हैं। दोनो केस पोक्सो एक्ट में दर्ज किए गए हैं। दोनो के बारे में पड़ताल की जा रही है। अपहरण और रेप का शिकार हुई दोनो ही लड़कियों की उम्र पंद्रह और सोलह साल है। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराए हैं।

स्कूल से अपहरण कर ले गया बदमाश, कहा परिवार ने बुलाया है

चाकसू थाना पुलिस ने बताया कि धोलू नाम के एक युवक के खिलाफ चाकसू में रहने वाली एक लड़की के परिजनों ने केस दर्ज कराया हैं । पुलिस ने बताया कि धोलू की परिवार की एक लड़की से जान पहचान भर थी। काफी समय से आरोपी लड़की को साथ ले जाने की कोशिश कर रहा था और उसे परेशान कर रहा था। लड़की ने साथ जाने से मना किया तो उसका स्कूल के बाहर से अपहरण कर लिया। उसे जबरन बाइक पर खींचा और एक होटल ले गया। लड़की ने विरोध किया तो उसे जल्द ही घर छोड़ने की बात कही। इस बीच उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी। नशीाल कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद लड़की अचेत हो गई तो आरोपी ने उसके साथ रेप किया और उसके अश्लील फोटो वीडियो बनाए। इसकी जानकारी जब परिवार को लगी तो लड़की का चचेरा भाई बहन को तलाश करता करता होटल तक आ पहुंचा। वहां पर बहन अचेत हालात में मिली। बाद में इसकी सूचना परिजनों को दी गई और अब परिजनों ने लड़की की शिकायत पर धोलू नाम के युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया हैं। वह फरार चल रहा है।

34 अरब का आया बिजली का बिल, बहू का बीपी बढ़ गया, ससुर अस्पताल में भर्ती!

शादी के लिए लड़की उठा ली, अब रेप कर रहे आरोपी

उधर प्रताप नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी सोलह साल की बेटी के अपहरण का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने बताया कि परिवार ने सात लोगों पर नामजद केस दर्ज कराया हैं। पिता का आरोप है कि उनमें से कुछ लोग जानकार हैं। बेटी को शादी करने के लिए उठा ले गए। विरोध करने पर मारपीट तक करने की कोशिश की। अब बेटी को परेशान कर रहे हैं। उसके साथ रेप कर रहे हैं। वो लोग बेटी को नहीं छोड़ रहे हैं। प्रताप नगर पुलिस ने अपहरण समेत अन्य धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

83 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.