अलवर में दिनदहाड़े युवक को घेर कर 6 लोगों ने मारी गोली, अस्पताल भर्ती

The Fact India: राजस्थान के अलवर में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं. यहां एक बार फिर दिनदहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है. यहां मंगलवार को दोपहर एक बजे 6 बदमाशों ने एक युवक को घेर कर गोलियां दाग (Alwar Firing) दी. जिसके बाद वहां मौजूद लोग बीच बचाव के लिए आगे आए. तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

चूरू महापंचायत में टिकैत ने कहा- हल चलाने वाले हाथ नहीं जोड़ेंगे

घटना अलवर के बानसूर की है. माजरा गांव में रहने वाला हरिओम गुर्जर (Alwar Firing) अपने पिता मनोहर गुर्जर के साथ बाजार आया था. दोनों अलग अलग बाइक से आए थे. पिता थोड़ा आगे निकल गए. जबकि पीछे पीछे आ रहा था. इसी दौरान मार्किट में 6 बदमाश युवक के आगे आ गए और उसे घेर लिया. हरिओम गुर्जर कुछ समझ पाता इससे पहले ही बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना के बाद बदमाश हवा में फायर करते हुए मौके से भाग निकले.

युवती के साथ पांच साल तक होता रहा यौन शोषण, तीन बार हुआ गर्भपात

फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हमले के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, युवक ने पुलिस को तीन हमलावरों के नाम बताए हैं. पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. लेकिन दूकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज में बदमाश भागते हुए नजर आ रहे हैं.