50 रुपए महंगा हुआ सिलेंडर, पायलट बोले- ये गरीब के ज़ख्मों पर नमक छिड़कने जैसा

The Fact India: आम आदमी पर मंहगाई की मार लगातार पड़ती जा रही है. जहां एक और पेट्रोल डीजल से लेकर सब्जियों के दामों में उछाल आया है वहीं अब खाना पकाना भी भारी पड़ रहा है. जी हां पेट्रोलियम कंपनियों ने आज घरेलू रसोई गैस की कीमतों में 50 रुपए का इजाफा किया है.

भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास ज्योतिष रत्न पुरस्कार 2022 से सम्मानित

गैस की कीमतों में हुए इजाफे को लेकर सचिन पायलट ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरा. पायलट ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत में 50 रुपए की बढ़ोतरी की खबर आने के बाद ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि केंद्र सरकार के कुशासन में हर सुबह नई कठिनाइयां लेकर आती है. घरेलू गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर 1000 रुपए के पार पहुंचा दिए गए हैं. उन्होंने लिखा कि यह लोगों, खासतौर पर गरीब व मध्यम वर्ग के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है.सचिन पायलट सिर्फ यहीं नहीं रुके. उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि आमदनी व बचत पर महंगाई का ग्रहण लगाकर भाजपा देशवासियों को ठगने का काम कर रही है.

जहां एक ओर कोरोना से पड़ी मार से पूरी तरह उभर भी नहीं पाए हैं. ऐसे में पेट्रोल डीजल, रसोई गैस, बिजली के बिल, खाद्य पदार्थ इत्यादि वस्तुओं की लगातार बढ़ रही कीमतें निम्न और मध्यम तबके के लोगों के लिए परेशानी खडी कर रही है.