बिना कार्रवाई के ही शाहीन बाग़ से लौटा बुलडोजर, आप विधायक बोले- अतिक्रमण हम हटा देंगे

The Fact India: राजधानी दिल्ली में इन दिनों बुलडोजर का जोर खूब चल रहा है. जहांगीरपुरी में बुलडोजर चलने के बाद जमकर सियासत हुई. अब दक्षिण दिल्ली के नगर निगम का भी पीला पंजा अतिक्रमण पर चलने को तैयार है. दिल्ली के जिस शाहीन बाग में नागरिकता कानून का विरोध हुआ था, वहां अतिक्रमण हटाने के लिए दक्षिण दिल्ली नगर निगम की एक टीम आज बुलडोजर (Shaheen Bagh Bulldozer) के साथ पहुंची.

बुलडोजर कार्रवाई का विरोध करने अब आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान मौके पर पहुंच गए हैं. उनका कहना है एमसीडी बताए अतिक्रमण (Shaheen Bagh Bulldozer) कहां है? इलाके में जो अतिक्रमण था उसे हटा दिया गया है.

BJP कार्यकर्ताओं ने मंत्री जूली को दिखाए काले झंडे तो पुलिस ने पकड़ा, पूनिया बोले- ये दमनकारी कार्रवाई

विधायक अमानतुल्लाह खान ने शाहीन बाग में अतिक्रमण पर बुलडोजर कार्रवाई को लेकर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि एमसीडी यहां पर राजनीति करने आई है. इधर, कुछ लोग रोते और बिलखते हुए दिखे. उनका डर था की कहीं उनके दुकानों और झुग्गियों पर बुलडोजर न चल जाए.

साथ ही आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने बताया कि जहां-जहां पर अवैध अतिक्रमण था, लोगों ने खुद हटा लिया है. उन्होंने कहा कि यहां पर कोई अतिक्रमण नहीं है और जहां पर हैं मैं खुद हटवाऊंगा.

वहीं किसी प्रकार का उपद्रव न हो इसके लिए शाहीनबाग में भारी संख्या में फोर्स की तैनाती की गई है. कार्रवाई के लिए एमसीडी का दस्ता मौके पर पहुंच चुका है. अधिकारी भी मौके पर हैं. इलाके में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है. इस बीच स्थानीय लोग इसके खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंच गए हैं.