PM मोदी के गढ़ में राहुल गांधी की हुंकार, अगली बार कांग्रेस की सरकार बनाने का किया दावा

The Fact India: आगामी दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ यानी गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं. लिहाजा ऐसे में सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है. कांग्रेस भी भाजपा के इस अभेद गढ़ को भेदने के लिए जुट गई है. लिहाजा ऐसे में कांग्रेस की नजरें आदिवासी वोट बैंक पर टिक गई है. आदिवासियों को साधने के लिए कांग्रेस ने दाहोद में आदिवासी सत्याग्रह रैली का आयोजन किया. जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी (RahulInGujrat) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर हमला किया.

राहुल (RahulInGujrat) ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे अमिरों के लिए अलग भारत और गरीबों के लिए एक अलग भारत का निर्माण कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने भरोसा जताया कि विधानसभा चुनाव के बाद गुजरात में अगली सरकार उनकी पार्टी बनाएगी.

मशहूर संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा का निधन, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी सत्ता में आई और लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनरेगा का मजाक उड़ाया. पीएम मोदी ने मनरेगा का मजाक उड़ाते हुए कहा, वह इसे रद्द नहीं करेंगे ताकि देश को पता चले कि कांग्रेस ने क्या किया. जब देश में कोविड महामारी आयी तब अगर मनरेगा नहीं होता, तो सभी को देश की स्थिति पता होती.”

राहुल गांधी ने कहा, ‘आदिवासी लोग अपनी कड़ी मेहनत से गुजरात में सड़कें, पुल, इमारतें और बुनियादी ढांचे बनाते हैं, लेकिन आपको बदले में क्या मिलता है? आपको कुछ नहीं मिलता. ना तो अच्छी शिक्षा मिलती है और ना ही स्वास्थ्य सेवा.’