सूरतगढ़ पहुंचे नड्डा ने गहलोत पर साधा निशाना, राजे-पूनिया भी दिखे हमलावर

The Fact India: कांग्रेस के नव संकल्प से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर पहुंच गए हैं. नड्डा ने अपने मिशन की शुरुआत सूरतगढ़ से की. जहां नड्डा (Suratgarh Nadda) ने बूथ संकल्प महासम्मेलन को संबोधित किया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने नड्डा का स्वागत किया.

इस दौरान भाजपा अध्यक्ष नड्डा (Suratgarh Nadda) सूबे की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. नड्डा ने कहा कि जिस दिन जोधपुर जल रहा था उस दिन सीएम गहलोत जन्मदिन मना रहे थे. राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर चुकी है. राष्ट्रीय अपराध रिकाॅर्ड ब्यूरों के अनुसार दुष्कर्म के मामले में राजस्थान नंबर एक प्रदेश है. राजस्थान में दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं.

PM मोदी के गढ़ में राहुल गांधी की हुंकार, अगली बार कांग्रेस की सरकार बनाने का किया दावा

जेपी नड्डा ने कहा कि हमें अपने बूथ को मजबूत करना है और वो संस्कार देने हैं, जिससे पार्टी को मजबूती मिले. जो बूथ अध्यक्ष होता है, वो उत्प्रेरक है, वो ताकत प्रदान करता है. वो बूथ के वोटों का रक्षक है. इसलिए सभी बूथ अध्यक्षों से मेरा निवेदन है कि हमारी जमीन मजबूत रहे, उससे हम किसी को भी हराने में सक्षम होंगे और पार्टी की विचारधारा को यशस्वी करने में सफल होंगे. जेपी नड्डा ने कहा​ कि अखिलेश यादव को भी यूपी में मजबूरी में विकास की बात करनी पड़ी, लेकिन जनता ने उनकी बात को नकार दिया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और मुख्यमंत्री यो​गी आदित्यनाथ जी की बात को आगे बढ़ाया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने भारत की राजनीति की संस्कृति बदल दी है.

महासम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सीएम गहलोत पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया. वसुंधरा राजे ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार हमारी योजनाओं के नाम बदलने का काम कर रही है. जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं हुआ है. राजस्थान में भ्रष्टाचार ने रिकाॅर्ड तोड़ दिए है. वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान दंगों का प्रदेश बन गया है.

7 Views