CM उद्धव को नवनीत राणा की चुनौती, जहां से लड़ेंगे वो वहां से मैं भी लड़ूंगी चुनाव

The Fact India: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा से शुरू हुआ सांसद नवनीत राणा थमता दिखाई नहीं दे रहा है. अब नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Navneet Vs Uddhav) को चैलेंज दे दिया है. नवनीत राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे जी आपको जहां से चुनाव लड़ना है बता दीजिए मैं भी वहीं से चुनाव लड़ूंगी. मैं और रवि राणा जी 14 मई को शनिवार के दिन सुबह 9 बजे दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में महा आरती करेंगे ताकि महाराष्ट्र में जो उद्धव सरकार के चलते संकट है वो दूर हो.

कांग्रेस के शिविर से पहले पायलट बोले- युवाओं की भूमिका के मुद्दे पर भी होगा मंथन

सांसद राणा (Navneet Vs Uddhav) यही नहीं रुकी बल्कि उन्होंने कहा कि जिन महान नेताओं ने स्वतंत्रता संग्राम में भाग लिया था उनके ख़िलाफ़ अंग्रेजों ने राष्ट्रद्रोह की धारा लगाई थी. संसद मे राष्ट्रद्रोह क़ानून पर अगर बदलाव के लिए बिल लाया जाता है तो मैं उसका समर्थन करूंगी. हम लड़ने वालों में हैं , डरने वालों में नहीं. मैं 23 मई को विशेषाधिकार समिति के सामने अपनी बात रखूंगी.

ताजमहल पर दिया कुमारी का बड़ा बयान, बोली – ‘वो हमारी प्रॉपर्टी’

साथ ही नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे की मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग करते हुए कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले का स्वागत करती हूं. उद्धव ठाकरे गिर सकते हैं अपनी कुर्सी के लालच में लेकिन उनसे पूछती हूं कि वो दो साल से अपने कार्यालय नहीं गए हैं. उद्धव ठाकरे अपनी मेडिकल से जुड़ी सारी जानकारी सार्वजनिक करें और मैं भी एक महिला होने के नाते अपनी पूरी मेडिकल रिपोर्ट दूंगी.