फिर आक्रामक हुई दिव्या: मलिंगा ने दिखाई नैतिकता, अब DGP पर लगाए आरोपों की बनती जाँच

The Fact India: मारवाड़ की सियासत में दशकों से धाक रखने वाले मदेरणा परिवार की परम्परा अब कांग्रेस की तेज तरार विधायक दिव्या मदेरणा बढ़ा रही है. दिव्या (DivyaOnMalinga) अपनी ही सरकार पर आक्रामक दिखाई दे रही है. पहले मंत्री के मामले में ट्वीट किया और अब विधायक गिरिराज मलिंगा के प्रकरण को लेकर दिव्या ने डीजीपी को ही घेर लिया.

दरअसल दिव्या मदेरणा (DivyaOnMalinga) ने ट्वीट करते हुए कहा कि विधायक मलिंगा ने कहा था डीजीपी मुझसे व्यक्तिगत दुश्मनी रखते हैं.. डीजीपी बोले-गिरफ्तारी के डर से आरोप लगा रहे. दिव्या ने कहा कि बाड़ी विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा ने दिखाई नैतिकता. सरेंडर किया. गिरफ़्तारी से डरे नहीं. लेकिन अब डीजीपी पर लगाए आरोपों की जाँच भी बनती है. उनकी जाँच कौन करेगा ?

कांग्रेस के ‘नव संकल्प’ से पहले राजस्थान समेत 15 राज्यों में बजा राज्यसभा चुनाव का बिगुल

वहीं विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा आरोप लगाते आए हैं कि ‘डीजीपी मुझसे व्यक्तिगत दुश्मनी रखते हैं.. मेरे खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बीजेपी नेता जसवंत गुर्जर को डीजीपी सपोर्ट करते हैं. जसवंत गुर्जर डीजीपी को दामाद की तरह मानते हैं. कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि AEn और JEn से मारपीट के मामले में उनकी कोई भूमिका नहीं है. डीजीपी एमएल लाठर की मिलीभगत के कारण उन्हें जानबूझकर इस मामले में फंसाया गया है. पीड़ित AEn हर्षदापति कांग्रेस नेता के पुत्र हैं. उनके साथ ग्रामीणों ने मारपीट की लेकिन राजनीतिक हथकंडे के कारण उन्हें फंसाया गया है.