गहलोत बोले- नहीं चलेगा अब ये तमाशा, समय आने पर देश देगा जवाब

The Fact India: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा (Gehlot said) कि भारत में हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, जैन, बौद्ध, पारसी समेत तमाम धर्मों के लोग एक साथ सदियों से रहते आए हैं और आगे भी सदियों तक रहेंगे. इसलिए नवसंकल्प शिविर से भी ‘भारत जोड़ो’ का संदेश दिया गया है. जो लोग इनके बीच झगड़ा लगाकर देश पर राज करना चाहते हैं, उनकी सच्चाई देश जान चुका है. इससे देश कमजोर होता है. ये तमाशा अब ज्यादा नहीं चलेगा. समय आने पर देश इनको जवाब देगा.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Gehlot said) ने वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद मामले और पी. चिदंबरम के ठिकानों पर सीबीआई छापों को लेकर केंद्र सरकार व बीजेपी पर हमला बोला है. कहा- क्या तमाशे हो रहे हैं देश में, अभी एक नया तमाशा शुरू कर देंगे वाराणसी में.100 ऐसे स्थान होंगे, जहां ये कंट्रोवर्सी पैदा करेंगे. कब तक हिंदू- मुस्लिम को लड़ाते रहेंगे. सदियों से साथ रहते आए हैं और सदियों साथ रहना है. गहलाेत मंगलवार को जयपुर में अल्बर्ट हॉल के सामने कांग्रेस सेवादल की आजादी गौरव यात्रा के कार्यक्रम में बोल रहे थे.

वसुंधरा का विरोधियों पर निशाना- जिन पत्थरों को हमने दी थी धड़कने, जुबां मिली तो वो हम पर ही बरस पड़े

गहलोत ने कहा- हमें अपनी बात कहने में हिचक नहीं होनी, हमने अपनी बात नहीं रखी तो इतिहास हमें भी माफ नहीं करेगा. हम अपनी विचारधारा पर अटल रहेंगे तो इतिहास में यह भी लिखा जाएगा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र, सद्भाव को बनाए रखने में कमी नहीं रखी.

7 Views