कबूतर को लिया हिरासत में, दो दिन से चल रही पूछताछ

द फैक्ट इंडिया ब्यूरो। भारत और पाकिस्तान की बॉर्डर (Border) पर पिछले डेढ़ महीने से तनाव का माहौल है। तनाव की वजह से दोनों तरफ सेनाएं मुस्तैदी से पहरा दे रही हैं। इसी तनावग्रस्त माहौल के बीच बॉर्डर (Border) पर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी बॉर्डर (Border) से लगते जिले श्रीगंगानगर में पाकिस्तान से आये कबूतर को पिछले दो दिन से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामला श्रीगंगानगर के श्री करणपुर थाना इलाके में स्थित गांव 61 एफ का है, जहां से इस संदिग्ध कबूतर को पकड़ा गया है। इसे देख कर जांच एजेंसियों के होश उड़ गए।

जेब पर आयेगा संकट, पेट्रोल-डीजल होगा महंगा

परों पर लिखा उर्दू भाषा में संदेश
खबर के अनुसार, यह कबूतर पाकिस्तान से उड़ता हुआ राजस्थान की सीमा (Border) में घुस आया, जिसके परों पर उर्दू भाषा में बहुत कुछ लिखा हुआ है। जांच एजेंसियों ने परों पर लिखे हुए को तो समझ लिया है, लेकिन अब कबूतर से किसी न किसी तरीके से कुछ न कुछ उगलवाने की कोशिशें की जा रही हैं। फिलहाल कबूतर की सुरक्षा में एक एसआई और दो कांस्टेबल को लगाया गया है।

एसी में कबूतर की ऐश
बॉर्डर (Border) इलाके से पकड़े गए कबूतर की मेहमाननवाजी में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। कबूतर को स्थानीय पुलिस थाने में किसी खास मेहमान की तरह रखा जा रहा है। एसी की ठंडी हवा के साथ खाने में बाजरा व रोटियों की चूरी बनाकर परोसी जा रही है। बताया जा रहा है कि कबूतर का ​बीकानेर में विशेष परीक्षण किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.