आम आदमी पार्टी ने गहलोत सरकार पर स्वास्थ्य सेवाओं के साथ खिलवाड़ करने का लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर स्वास्थ्य सेवाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। आप के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री पिछले 1 माह से ट्रांसफर पोस्टिंग में व्यस्त हैं। इस कार्य में मंत्री इतने ज्यादा व्यस्त हो गए हैं की कई जिलों में 2-2 सीएमएचओ हो गए हैं।

विनय मिश्रा ने कहा कि एक तरफ दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत कर आमजन को फायदा पहुंचा रही है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की राजस्थान सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को राजनीतिक हस्तक्षेप से नुकसान पहुंचाने का काम कर रही है।

विनय मिश्रा ने कहा कि राजस्थान में स्वाइन फ्लू एक बार वापस पैर पसार रहा है लेकिन स्वास्थ्य मंत्री इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहे हैं। जबकि प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला स्वाइन फ्लू ग्रसित है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से स्वाइन फ्लू और मौसमी बीमारियों की रोकथाम को लेकर कोई उपाय नहीं किए गए हैं।

Raksha Bandhan 2022 : रक्षाबंधन पर बहनें नौ ग्रहों से मांगती है भाई की खुशहाली

विनय मिश्रा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार दिल्ली में व्यस्त हैं और राजस्थान में चारोंओर लूट मची हुई है। अवैध खनन पूर्वी राजस्थान से लेकर पश्चिमी राजस्थान में धड़ल्ले से चल रहे हैं लेकिन कांग्रेस सरकार उसे रोकने में नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि लम्पी बीमारी के चलते गायें बड़ी संख्या में मर रही है लेकिन सरकार प्रभावी कदम उठाने में नाकाम रही है।

रक्षाबंधन की दी शुभकामनाएं –
विनय मिश्रा ने राजस्थान वासियों को रक्षाबंधन के पवित्र त्यौहार की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राजस्थान सरकार ने रक्षा बंधन पर 2 दिन के लिए महिलाओं की बस यात्रा फ्री की है लेकिन दिल्ली में हर रोज़ महिलाएं बसों में फ्री यात्रा करती हैं। देश में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ही असली भाई होने का फर्ज निभा रहे है, जल्द ही राजस्थान में भी व्यवस्था परिवर्तन होगा।

134 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.