आप विधायक ने CM चन्नी को लगाया गले, बताया आम आदमी का मुख्यमंत्री

AAP MLA

The Fact India: रायकोट से आम आदमी पार्टी के विधायक जगतार सिंह हिस्सोवाल (AAP MLA) ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को असल ‘आम आदमी’ बताया है. दरअसल गुरुवार को पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन तब हंगामा मच गया जब हिस्सोवाल सत्र की कार्रवाई के दौरान विधानसभा में ट्रेजरी बेंच के पास पहुंचे और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से हाथ मिलाकर उन्हें असली आम आदमी बता डाला. जगतार सिंह के इस बयान से ‘आप’ के सियासी महकमे में हड़कंप मच गया है.

आप के विधायक ने खुलकर की चन्नी की प्रशंसा

जब जगतार सिंह (AAP MLA) से पूछा गया कि मुख्य विपक्षी दल से विधायक होने के बावजूद उन्होंने सीएम चन्नी की तारीफ क्यों की? इसपर सिंह ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी ने जब से सीएम का पद संभाला है तब से ही वो आम लोगों के लिए तत्पर हैं और उनके लिए हर प्रयास कर रहे हैं. उनकी इसी बात ने मुझे प्रभावित किया है. विधानसभा से आप के विधायक वॉकआउट कर गए और कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे. मैं भी उनमें से एक था लेकिन जब ‘आप’ ने विरोध करना बंद नहीं किया तो चन्नी ने पूछा कि क्या हम उन्हें ‘आम आदमी’ मानते हैं या नहीं? तभी मैं उठा और मान गया कि वास्तव में वही असली आम आदमी के मुख्यमंत्री हैं.

AAP ने केवल वादा किया लेकि चन्नी ने कर दिखाया

सिंह (AAP MLA) ने आगे कहा कि अब तक चन्नी ने जो भी काम किए हैं. वो सब आम लोगों की मांगें थीं. आप केवल यह वादा करती रही कि हम आम आदमी के लिए ये करेंगे और वो करेंगे लेकिन चन्नी ने वास्तव में ऐसा कर दिखाया है. मुझे नहीं लगता कि मैंने चन्नी की सराहना करके कोई अपराध किया है या कोई नियम तोड़ा है. मैंने उन्हें सदन में गले लगाया तो मैंने कौन सा गलत काम कर दिया या कोई नियम तोड़ दिया? जब ये राजनेता सदन के अंदर गाली-गलौज करते हैं, तो नियमों का उल्लंघन नहीं होता?