एडवोकेट पर जानलेवा हमला, लगातार डंडे मारकर किया गंभीरता से घायल

The Fact India: बूंदी के केशवरायपाटन थाना क्षेत्र में एक एडवोकेट पर जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है. गुरुवार दोपहर नकाबपोश बदमाशों ने बाइक पर जा रहे एडवोकेट (Advocate) को डंडे से पीटकर गिरा दिया और फिर बुरी तरह से मारपीट कर फरार हो गए. घायल एडवोकेट का फ़िलहाल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

सीआई लोकेंद्र पालीवाल ने बताया कि बोरदामाल गांव के रहने वाले एडवोकेट धर्मेंद्र धाकड़ पर जानलेवा हमला किया गया. दोपहर करीब 1 बजे वह केशवरायपाटन कोर्ट से अपने गांव जाने के लिए निकला था. बाइक पर वह अपने साथी देवी शंकर के साथ जा रहा था,  इसी दौरान कोटा लालासोट मेगा हाइवे पर अरनेठा के पास दो बाइक पर आए पांच बदमाशों ने उसको रोक लिया. नकाबपोश बदमाशों के हाथों में डंडे देखकर एडवोकेट धर्मेंद्र ने यू-टर्न लिया पर बाइक गिर गई.

राजस्थान में सर्दी का आगाज, 16 व 17 अक्टूबर को इन संभाग में बारिश का यलो अलर्ट

बदमाशों ने डंडों से एडवोकेट को लगातार मरना शुरू कर दिया. जिसे देखकर उसका साथी देवी शंकर वहां से भाग गया. डंडों से मारपीट करने से एडवोकेट (Advocate) को गंभीर चोट आई. उसे लहूलुहान हालत में देखकर हमलावर वहां से फरार हो गए. गांवोवालों ने घायल एडवोकेट को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. मेडिकल इत्तला पर पुलिस हॉस्पिटल पहुंची. कापरेन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोटा हॉस्पिटल रेफर किया गया है. पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में मामला आपसी रंजिश का होना सामने आया है.