हैवानियत की सारी हदे हुई पार: टीचर ने पत्नी व बेटे की चाकू से गला काटकर की हत्या,फिर फंदा लगाकर खुदकुशी की

Murder

The Fact India: इस कोरोना महामारी के बीच जयपुर के प्रतापनगर इलाके से एक सनसनीखेज़ खबर सामने आयी है जहा एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व 13 महीने के बेटे की चाकू से गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी। इसके बाद खुद भी एक कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। रात करीब साढ़े नौ बजे मकान मालिक ने कमरे में खून से सनी मां बेटे की लाश और कमरे में फंदे पर लटके पति को देखा तब पुलिस को सूचना दी।

3 मई के बाद 15 दिन कर्फ्यू बढ़ाने की तैयारी,सीएम अशोक गहलोत ने की कोविड की समीक्षा बैठक

मृतक गिर्राज प्रसाद मीणा (33) ने कमरा किराए पर ले रखा था। वह अपनी पत्नी समिता (30) के साथ रहते थे। दंपती के 13 माह का बेटा कुणाल भी था। मृतक गिर्राज केंद्रीय विद्यालय में टीचर था। उसकी पोस्टिंग बूंदी में थी। वहीं, गिर्राज की पत्नी समिता जयपुर में झालाना स्थित केंद्रीय विद्यालय नंबर 3 में टीचर थी। गिर्राज छुटि्टयों में जयपुर आ जाता था। समिता के साथ घर में छोटी बहन श्वेता रहती थी।

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों गिर्राज के ससुराल में रिश्तेदारी में शादी थी। उसके ससुर अपनी बेटी को लेने आए थे। लेकिन गिर्राज ने इनकार कर दिया। इसके बाद से दंपती के बीच मनमुटाव चल रहा था। ऐसे में पुलिस का मानना है कि गुरुवार को जयपुर में मौजूद गिर्राज का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ। संभवतया तब गुस्से में आकर उसने पहले पत्नी और बेटे की हत्या कर दी। इसके बाद पंखे के कड़े से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

देर रात तक मौका मुआयना होने के बाद पुलिस ने तीनों शवों को मोर्चरी में रखवाया। कोविड रिपोर्ट आने के बाद शवों का शुक्रवार को अंतिम संस्कार करवाया जाएगा। पुलिस आसपास के लोगों और मृतकों के परिवारजनों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाएगी। रात 12 बजे तक कार्रवाई जारी थी।