अग्निपथ पर मचे बवाल के बीच PM मोदी ने कहा- सुधार अस्थायी रूप से अप्रिय लग सकते हैं, लेकिन..

new_delhi_dec_25_ani_prime_minister_narendra_modi

The Fact India: देश में अग्निपथ योजना को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा बयान सामने आया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने (Modi on Agneepath) आज कहा कि सुधार का मार्ग ही हमें नए लक्ष्यों और नए संकल्प की ओर ले जा सकता है. सुधार अस्थायी रूप से अप्रिय लग सकते हैं, लेकिन समय गुजरने के साथ फायदेमंद होंगे. उन्होंने अग्निपथ योजना का नाम लिए बगैर लिए कहा, ”शुरू में कुछ फैसले अप्रिय लगते हैं, लेकिन बाद में देश उन फैसलों का लाभ अनुभव करता है, ये फैसले राष्ट्र के निर्माण में मदद करते हैं.”

Daily Horoscope : जानिए क्या कहते हैं आपकी किस्मत के तारे (20 जून 2022)

दरअसल पीएम मोदी (Modi on Agneepath) आज से कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम ने 28,000 करोड़ रुपये से अधिक की रेल और सड़क बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. पीएम ने बेंगलुरु में एक जनसभा को संबोधित भी किया. पीएम ने कहा कि कर्नाटक में 5 नेशनल हाईवे प्रोजेक्ट्स, 7 रेलवे प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास किया गया है. कोंकण रेलवे के शत प्रतिशत बिजलीकरण के महत्वपूर्ण पड़ाव के हम साक्षी बने हैं. ये सभी प्रोजेक्ट कर्नाटक के युवाओं, मध्यम वर्ग, किसानों, श्रमिकों, उद्यमियों को नई सुविधा देंगे.

अग्निपथ पर कांग्रेस का सत्याग्रह, गहलोत-पायलट ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

पीएम मोदी ने कहा ये
पीएम मोदी ने आगे कहा कि बेंगलुरु को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए रेल, रोड, मेट्रो, अंडरपास, फ्लाईओवर, हर संभव माध्यमों पर डबल इंजन की सरकार काम कर रही है. बेंगलुरु के जो उपनगरीय इलाके हैं, उनको भी बेहतर कनेक्टिविटी से जोड़ने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है. भारतीय रेल अब तेज भी हो रही है, स्वच्छ भी हो रही है, आधुनिक भी हो रही है, सुरक्षित भी हो रही है और नागरिक हितैषी भी बन रही है. हमने देश के उन हिस्सों में भी रेल को पहुंचाया है, जहां इसके बारे में कभी सोचना भी मुश्किल था.

35 Views