दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर अमित शाह, गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

Amit Shah

The Fact India: कर्नाटक की बेलगावी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। अमित शाह ने कहा कि गरीबी हटाओ का नारा देने वाले कांग्रेस के नेताओं से मैं पूछना चाहता हूं कि चार-चार पीढ़ी से आपने शासन किया, क्यों गरीब के घर में गैस कनेक्शन नहीं पहुंचा, क्यों गरीब के घर में शौचालय नहीं पहुंचा, क्यों गरीब के घर में बिजली नहीं पहुंची, क्योंकि गरीबों को घर नहीं मिला?

बीजेपी कार्यकारिणी के नए सदस्यों ने किया पदभार ग्रहण, महाराज सिंधिया रहे नदारद

अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हमें आत्मनिर्भर भारत का नारा दिया है। हम सब भारत के 130 करोड़ लोग अगर देश में बनी हुई चीज का उपयोग करते है तो दुनिया की टॉप मोस्ट इकोनॉमी में भारत का नंबर ऑटोमैटिक आ जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का शिल्यानास किया। कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण को रोकने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि काग्रेस गरीबी नहीं बल्कि गरीबों को हटाना चाहती थी। पीएम मोदी ने गरीबों के लिए बैंक खाते खुलवाए, उनके खाते से सीधे पैसे भेजे। 13 करोड़ गरीब परिवारों को गैस कनेक्शन दिया और देश के हर नागरिकों को घर देने का वादा पूरा करेंगे।

CBI ने देशभर में 20 जगहों पर की छापेमारी, 1 करोड़ घूस लेते रेलवे अधिकारी गिरफ्तार

इसके साथ ही उन्होंने (Amit Shah) कहा कि हमारी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिलाया। मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से छुटकारा दिलाने का काम किया। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि 70 साल में कई ऐसे मुद्दे से जिसे कोई छूना नहीं चाहता था। उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा 370 और 35A को पंडित जवाहर लाल नेहरू से लेकर सरदार मनमोहन सिंह तक किसी ने छूने की हिम्मत नहीं की।आपने मोदी जी को दूसरी बार पूर्ण बहुमत दिया और मोदी जी ने धारा 370 को उखाड़कर फेंक देने का काम किया।