आज रात भी जेल में ही कटेगी आर्यन खान की, जानें- आज कोर्ट में क्या हुआ

The Fact India: क्रूज ड्रग पार्टी केस (Cruse Drug Case) मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत की अर्जी पर आगे की सुनवाई 14 अक्टूबर तक टल गई है. यानि आर्यन की आज रात भी जेल में कटेगी. आर्यन खान की बेल के अप्लिकेशन के विरोध में एनसीबी ने जवाब दिए थे. जिस पर आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने अपनी दलीलें रखीं.

अमेरिका गई FM सीतारमण से पूछा लखीमपुर को लेकर सवाल- PM चुप क्यों? दिया ये जवाब

एनसीबी की तरफ से एएसजी अनिल सिंह ने आर्यन के वकील का काउंटर किया. उन्होंने बताया कि आर्यन को बेल (Cruse Drug Case) मिलने से जांच कैसे प्रभावित हो सकती है और जांच एजेंसी को आर्यन पर क्यों शक है. इस दौरान शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी और बॉडीगार्ड रवि कोर्ट में मौजूद रहे. बता दें कि आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज पार्टी में रेड के दौरान 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था. एनसीबी ने आर्यन की और कस्टडी मांगी है वहीं आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कोर्ट में कहा कि उनके क्लाइंट के पास न कैश मिला, न ड्रग्स एनसीबी ने उन पर डरावने आरोप थोप दिए.

तृतीय श्रेणी अध्यापकों के तबादलों को लेकर सत्याग्रह शुरू, सरकार पर सौतेला व्यवहार का आरोप

सीनियर ऐडवोकेट अमित देसाई ने आर्यन की तरफ से कहा था, आर्यन के वकील अमित देसाई ने कहा, ये जवान बच्चे हैं. कई देशों में ये सब्सटेंस लीगल हैं. उनके लिए ये सिचुएशन और खराब नहीं बनानी चाहिए. उन लोगों ने काफी झेल लिया है, उनको सबक मिल गया. वे पेडलर्स, रैकेट चलाने वाले या ट्रैफिकर्स नहीं हैं.