आर्यन खान की पूरी हुई ‘मन्नत’, 26 दिनों बाद मिली जमानत

The Fact India: क्रूज ड्रग्स केस में फंसे अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Bail) की आखिरकार मन्नत पूरी हो गई. आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए जमानत दे दी है. आर्यन के साथ ही मॉडल मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को भी बॉम्बे हाई कोर्ट ने बड़ी राहत दी है. ड्रग्स केस में अदालत से तीनों को आज जमानत मिल गई.

जम्मू- कश्मीर: खाई में बस गिरने से 11 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने किया आर्थिक सहायता का ऐलान

आर्यन (Aryan Khan Bail) इस समय मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. सुनवाई के दौरान एनसीबी के वकील अतिरिक्त सॉलीसिटर जनरल अनिल सिंह ने जमानत का जोरदार विरोध किया. एनसीबी ने कहा कि आर्यन करीब दो साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं और साजिश का हिस्सा हैं. क्रूज पर ड्रग्स की जानकारी उन्हें थी. आर्यन को बेल नहीं दी जा सकती है.

बता दें कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को दो अक्टूबर को एनसीबी की टीम ने क्रूज से हिरासत में लिया था. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में टीम ने क्रूज पर छापेमारी की थी और ड्रग्स बरामद किया था. इसी आरोप में इन लोगों को हिरासत में लिया गया और बाद में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में एनसीबी ने 20 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से दो को जमानत मिल चुकी है.