श्वास नली में खजूर अटकने के बाद बैंसला को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Kirodi Singh Bainsla

The Fact India: गुर्जर आंदोलन के नायक रहे कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की तबियत सोमवार को बिगड़ (Health Deteriorated) गई. जिसके बाद उन्हें हिण्डोन के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने उनका उपचार आईसीयू में किया. जिसक बाद उनकी तबियत थोड़ी सुधरने पर उन्हें जयपुर रेफर कर दिया गया.

दरअसल बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला अपने घर पर बैड पर लेते हुए खजूर खा रहे थे. इसी दौरान खजूर उनकी श्वास नली में फंस गया. जिसके चलते उन्हें सांस लेने में तकलीफ (Health Deteriorated) होने लगी. लिहाजा उन्हें तुरंत हिण्डोन के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया. जहां उनके श्वास नली में फंसे खजूर को बाहर निकाला गया. जिसके बाद उन्होंने राहत की सांस ली.

अलवर में बुजुर्ग महिला समेत 3 को खंबे से बांधकर पीटा, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

डॉक्टरों ने बैंसला के श्वास नली से खजूर निकालने के बाद उन्हें जयपुर रेफर कर दिया. इस दौरान अस्पताल में बैसला का हाल हाल जानने वालों का भी मजमा लग गया. बैंसला को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल उनका स्वास्थ्य कहते से बाहर है.

गौरतलब है कि किरोड़ी लाल बैंसला की उम्र 80 साल हो गई है. पिछले साल दिसम्बर 2020 में गुर्जर आंदोलन के दौरान बैंसला की कोरोना पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. बैसला की तबियत खराब होने की सूचना से समाज चिंतित है. फिलहाल वो पूरी तरह से ठीक बताए जा रहे हैं.