बालकनाथ ने राजस्थान की तुलना तालिबान से की, अलवर को बताया अपराधियों का गढ़

The Fact India: अलवर से भाजपा सांसद बाबा बालकनाथ ने विवादित बयान देते हुए राजस्थान की तुलना तालिबान से कर दी. बालकनाथ (BJP MP) ने कहा कि राजस्थान में तालिबान जैसे हालत हो गए हैं. उन्होंने कहा कि जब से राजस्थान में गहलोत सरकार बनी है तब से क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. अलवर क्राइम का गढ़ बन चुका है.

कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए बालकनाथ (BJP MP) ने कहा कि मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग है. लेकिन लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति एकदम इसके विपरीत है. प्रदेश के मुखिया ना तो खुद संभल पा रहे हैं और ना ही अपनी सरकार को संभाल पा रहे हैं. ऐसे में नैतिक रूप से मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. बालकनाथ ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के ढाई साल में अपराधियों हौंसले बुलंद हैं. अपराधी सभी वर्गों को निशाना बना रहे हैं.

कोरोना के बाद अब एक और बीमारी का खतरा, सीएम गहलोत ने चेताया

अलवर को क्राइम का गढ़ बताते हुए बालकनाथ ने कहा कि एक समुदाय विशेष के अत्याचार की वजह से हिन्दू पलायन करने को मजबूर हो रहा है. अलवर के भिवाड़ी, बहरोड़, नीमराना और बानसूर में ताबड़तोड़ घटनाएं हो रही हैं. उद्योगपति बदमाशों के आतंक से परेशान होकर अपनी इकाइयां बंद कर रहे हैं.

हाल ही में भिवाड़ी में हुए गोलीबारी की घटना का जिक्र करते हुये बालकनाथ ने कहा कि जिस तरह से सीसीटीवी फुटेज में अपराधी हथियार लहराते हुए और बंदूक चलाते दिख रहे हैं उससे राजस्थान में तालिबान जैसा नजारा नजर आता है. बालकनाथ ने कहा कि भिवाड़ी में गोलीकांड की यह पहली घटना नहीं है. उद्योग नगरी भिवाड़ी, नीमराणा और बहरोड़ में अपराधियों के चलते आम आदमी खौफ और आतंक में जी रहा है.