प्रदेश में बढ़ते दुष्कर्मों को लेकर बेनीवाल ने किया जन आंदोलन का ऐलान

Beniwal announced
Beniwal announced

The Fact India: प्रदेश में दुष्कर्मों की फेरिस्त बढ़ती जा रही है और इसी को लेकर विपक्ष आए दिन गहलोत सरकार पर हमलावर रहता है प्रदेश की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकार आए दिन गहलोत सरकार को विपक्ष सवालों के कटघरे में खड़ा करता रहता है वहीं अब हर मुद्दे पर मुखर होकर बोलने वाले नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी प्रदेश में बढ़ते दुष्कर्मों को लेकर अब सरकार के खिलाफ जन आंदोलन का ऐलान (Beniwal announced) कर दिया है.

बेनीवाल ने ट्वीट कर (Beniwal announced) राजस्थान पुलिस और राजस्थान सरकार से इन प्रकरणों में तत्काल ठोस कार्रवाई किए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि कमजोर कानून व्यवस्था के कारण राजस्थान में महिला उत्पीड़न और बालिकाओं के साथ कुकृत्य और छेड़छाड़ जैसे मामले बढ़ रहे हैं जो चिंताजनक हैं. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि राजस्थान में कोरोना के संकट से स्थितियां सामान्य हो जाने के बाद पार्टी इसे लेकर जनआंदोलन करेगी.

बेनीवाल (Beniwal announced) ने पिछले दिनों प्रदेश में हुई दुष्कर्म की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार को ऐसे मामलों में तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में जल्द से जल्द कानूनी प्रक्रियाओं का पूरा कर बालिकाओं के साथ कुकृत्य करने वालों को चौराहे पर सरेआम फांसी देनी चाहिए, ताकि ऐसी गंदी मानसिकता के अपराधियों में कड़ा संदेश जाए.

हनुमान बेनीवाल (Beniwal announced) ने कहा कि उन्‍होंने ऐसे मामलों में सरेआम फांसी का प्रावधान बनाने की मांग लोकसभा में भी की थी. सरकारों और न्यायपालिका को भी यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसे मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उन्हें पैरोल तक नहीं मिलनी चाहिए, ताकि वे मामले को प्रभावित न कर सकें.