विभिन्न मांगों को लेकर अधीनस्थ बोर्ड के अध्यक्ष से बेनीवाल ने की मुलाकात

The Fact India: प्रदेश में 2 साल से पटवारी भर्ती लंबित पड़ी है. दो बार भर्ती की परीक्षा तिथि की घोषणा भी कर दी गई. लेकिन किसी ना किसी कारणवश उसे स्थगित कर दिया गया. हाल ही में कोविड-19 के कारण भर्ती स्थगित की गई लेकिन इसके बावजूद EWS कैटेगरी के फॉर्म को रिओपन नहीं किया गया.

मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर मानसरोवर मंडल ने बांटे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

राष्ट्रीय रोजगार संघ के प्रदेश अध्यक्ष भरत बेनीवाल (Bharat-Beniwal) ने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष हरिप्रसाद शर्मा से मुलाकात की और पटवारी भर्ती में पद बढ़ाने की मांग की. साथ ही ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के फॉर्म को रिओपन करने की बात की. जिससे समय रहते हुए भर्ती की एक प्रक्रिया को पूरा किया जा सके. फॉर्म ओपन करने के साथ ही परीक्षा तिथि की घोषणा किये जाने की मांग की.

देशभर में रामदेव के खिलाफ 1 जून को ‘काला दिवस’ मनाएंगे डॉक्टर्स

साथ ही बेनीवाल ने मांग की कि अन्य सभी अधीनस्थ बोर्ड में लंबित भर्तियों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए. साथ ही लैब टेक्नीशियन रेडियोग्राफर भर्ती में हुए फर्जीवाड़े की जांच पारदर्शिता के साथ करवा कर फर्जी अभ्यर्थियों को भर्ती से बाहर किया जाए. और फर्जी अभ्यर्थियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. जिसकी कुछ सबूत भी अधीनस्थ बोर्ड के चेयरमैन को सोपे और उन्होंने आश्वासन दिया जल्दी सभी मुद्दों पर सकारात्मक समाधान किया जाएगा.