Bharat Singh: कांग्रेस MLAभरत सिंह ने संगठन को दी नसीहत, कहा- पार्टी को नहीं मिलेगी जीत

The Fact India: पिछले दिनों हुए नगर निगम चुनाव में (Bharat Singh) कांग्रेस ने करारी जीत हासिल की थी, और अब चर्चा आने वाले निकायचुनाव और जिला परिषद के चुनाव की है, वहीं कांग्रेस पार्टी इसमें भी ताबड़तोड़ जीत हासिल करें की तैयारी में है

वहीं इसे लेकर कांग्रेस विधायक भरत सिंह (Bharat Singh) ने एक बार फिर संगठन को नसीहत देते हुए कहा है कि बूंदी और झालावाड़ में एक-एक मजबूत कांग्रेस नेता को जिम्मेदारी सौंपी जाए ताकि कोटा की तरह जिस तरह मंत्री शांति धारीवाल पार्टी के पक्ष में परिणाम लाये वैसे ही दोनों जिलों में कांग्रेस परचम लहराये. सिंह ने कहा कि इसके अभाव में खिचड़ी बन जाएगी और पार्टी को जीत हासिल नहीं होगी.

विधायक भरत सिंह ने कोटा में बैठक लेने आए कांग्रेस की नई टीम के महासचिव और उपाध्यक्ष कोटा के प्रभारी राजेंद्र चौधरी तथा आर खटाना से ट्रांसफर पर बैन जैसा सिस्टम भी बंद करने की वकालत भी की.

बुधवार को हुई कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता मौजूद रहे. बैठक में कार्यकर्ताओं ने प्रभारियों से ट्रांसफर से बैन हटाने की पुरजोर मांग की. इसके साथ ही हाड़ौती में आगामी चुनाव में एकजुटता के साथ चुनाव लड़ने की व्यवस्था किये जाने की भी मांग की.

पालक सुधारेगी आपके रूखे और बेजान बालों की सेहत, ऐसे तैयार करें हेयर पैक

बैठक के बाद प्रभारियों ने दावा किया है कि कांग्रेस की सरकार घोषणा-पत्र के आधार पर काम कर रही है. . उन्होंने कार्यकर्ताओं को जल्द ही नई कार्यकारणी का गठन करने का भरोसा भी दिलाया. बैठक (Bharat Singh) में कांग्रेस नेता अमित धारीवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी और कोटा नगर निगम के महापौर तथा उपमहापौर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का फायदा राज्य की जनता को मिल रहा है. आने वाले चुनाव में भी कांग्रेस जीत का परचम लहराएगी. प्रभारियों ने नई कार्यकारिणी में युवाओं और सेवाभावी कार्यकर्ताओं को मौका देने की भी बात कही है