अनियंत्रित कार उछलकर गिरी माता के पदयात्रियों पर, ड्राइवर समेत 4 की मौत

The Fact India: भीलवाड़ा (Bhilwara) में एक दर्दनाक हादसा हुआ. नेशनल हाइवे 27 पर गुरुवार को कार हादसे ने माता के दर्शन को पैदल जा रहे 3 श्रद्धालुओं और कार चालक की जान चली गई. घटना करीब साढे बारह बजे बिजौलिया थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले सलावटिया गांव के पास हुई.

दरअसल, कार की चपेट में आए लोग जोगणिया माता (Bhilwara) के दर्शन करने जा रहे थे.पीछे से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर उछली और सड़क के एक तरफ चल रहे श्रद्धालुओं पर आ गिरी. मरने वालों में कार चालक भी शामिल है. मामले की जानकारी मिलने के बाद बिजौलिया थाना प्रभारी व तहसीलदार मौके पर पहुंचे.

त्योहारों के सीजन में सोने चांदी के भाव में बड़ा उछाल, जानिए जयपुर में क्या है दाम

इन लोगों पर गिरी कार

पैदल जा रही रुक्सार पुत्री फिरोज, सफी पुत्र देबी लाल, बिना पुत्री शफी व लाली पत्नी मदीन सड़क के एक किनारे चल रही थी. इधर झालावाड निवासी माइनिंग व्यापारी मोहम्मद सलीम अपनी गाड़ी से बिजौलिया जा रहा था. नेशनल हाईवे पर 27 सलावटिया गांव के पास मोहम्मद की कार अनियंत्रित हो गई और उछलकर किनारे चल रहे इन चार श्रद्धालुओं पर गिरी फिर पलटते हुए खाई में जा गिरी. हादसे में रुक्सार, सफी, बिना व कार चालक मोहम्मद सलीम  ने मौके पर ही दम तोड दिया वहीं लाली गंभीर रुप से घायल है.