हेरोइन तस्करों पर बड़ी कार्रवाई : भारत-पाक बॉर्डर पर पाक तस्करों से हेरोइन की खेप लेने आए 8 तस्कर दबोचे

श्रीकरणपुर थाना पुलिस ने गुरुवार को मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। कस्बा श्रीकरणपुर व 14 एस माँझीवाला में रात को पाकिस्तान से हेरोइन की डिलीवरी लेने आए पंजाब के जिला फिरोजपुर निवासी 8 तस्करों को एक कार और एक बिना नंबरी मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार कर लिया।

श्रीगंगानगर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि थाना श्रीकरणपुर के हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल को मुखबिर से सूचना मिली कि पंजाब के कुछ तस्कर बॉर्डर एरिया में हेरोइन की खेप लेने आए हुए हैं। सूचना पर सीओ सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में थानाधिकारी बलवंत राम मय जाब्ता द्वारा कस्बा श्रीकरणपुर व 14 एस मांझी वाला क्षेत्र से आठ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर 24 किलो हेरोइन की खेप आनी थी, जिसे लेने पंजाब के यह तस्कर यहां आए थे।

ये तस्कर आये पकड़ में
पाक तस्करों से 24 किलो हेरोइन की डिलीवरी लेने आए पंजाब के फिरोजपुर जिले के निवासी तस्कर गुरदीप सिंह पुत्र बलवंत सिंह (23), गुरमीत सिंह पुत्र रेशम सिंह (25), लखविंदर सिंह पुत्र सरदारा सिंह (38), सुखदेव सिंह पुत्र प्रेम सिंह (48), कुलदीप सिंह पुत्र दियाल सिंह (22), कर्मजीत सिंह पुत्र करनैल सिंह (29), परमजीत सिंह पुत्र गुरमीत सिंह (28) एवं जसपाल सिंह पुत्र करतार सिंह (24) को एक कार व एक बिना नंबरी मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया गया है।

एसपी शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से बरामद मोबाइल फोन में पाकिस्तान के नंबर सेव किए हुए हैं तथा उन नंबरों पर आरोपियों द्वारा बातचीत की हुई है। साथ में यह तथ्य भी सामने आया कि आरोपियों ने करीब 2 महीने पहले भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा गजसिंहपुर क्षेत्र से करीब 10 किलो हेरोइन की पाकिस्तान से सफलतापूर्वक डिलीवरी प्राप्त की थी।

42 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.