Bigg Boss 15: चार कंटेस्टेंट के नाम ऑफिशियल, जानिए कौन है घर के होने वाले सदस्य

The Fact India: बिग बॉस 15,  मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो (Bigg Boss 15) है,  जो 2 अक्टूबर को ऑन एयर होने जा रहा है. शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी दिनों से चर्चाएं चल रही थी,  जिस पर से अब पर्दा उठ चुका हैं 4 लोगों का नाम ऑफिशियल भी हो गया हैं. गुरुवार को बिग बॉस की प्रेस मीट में देवोलीना और आरती सिंह ने इन नामों से पर्दा उठाया. सलमान खान ने भी यह मीट अटेंड की थी. इस मीट के दौरान देवोलीना और आरती ने होस्ट करते हुए बड़े ही ड्रामेटिक अंदाज में कंटेस्टेंट के नाम बताए. बता दे, कि इस बार घर में एंट्री से पहले कंटेस्टेंट को जंगल से होकर गुजरना होगा.

ये है हाउस के चार सदस्य

शो के सीजन 15 में टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट,  बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज के भाई उमर रियाज, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट नजर आएंगे.  निशांत बिग बॉस ओटीटी के फर्स्ट रनरअप भी रहे थे. देवोलीना और आरती ने सभी कंटेस्टेंट्स की वर्चुअल मीट के जरिए एक दूसरे से पहचान करवाई.

The Kapil Sharma Show: FIR दर्ज, शो पर अदालत का अपमान करने का आरोप

शो का थीम

बिग बॉस (Bigg Boss 15) इस बार जंगल थीम पर आधारित है. मेकर्स ने इस बार कुछ नया करने का सोचा है. बिग बॉस के घर तक पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स को जंगल पार करना पड़ेगा. सलमान खान ने शो का प्रोमो रिलीज़ कर दिया हैं,  जिसमे जंगल थीम के बारे में बताया गया है. इस प्रोमो में एक्ट्रेस रेखा की आवाज सुनाई दे रही थी. आपको बता दे देवोलीना और आरती ने जो मीट होस्ट की थी उसमें भी सलमान खान की एंट्री जंगल थीम बेस्ड डांस के साथ ही हुई थी. तो इस बार जरुर कुछ बेहद ही इंटरेस्टिंग होने वाला है.