गोरखपुर से टिकट देकर बीजेपी ने सीएम योगी को पहले ही घर भेज दिया- अखिलेश यादव

Corona infected
Corona infected

The Fact India: उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने 105 उम्मीदवारों की पहली सूची आज जारी कर दी है. दिलचस्प बात ये है कि पहली सूची में ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का नाम शामिल है. क्योंकि योगी के चुनाव लड़ने और सीट को लेकर तरह- तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि वो चुनाव लड़ेंगे तो अयोध्या से लड़ेंगे या फिर किसी अन्य जगह से. कुलमिलाकर आज वो तस्वीर भी साफ हो गई और पार्टी ने योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर से सियासी रण में उतारा है.

भाजपा इस चुनाव में साफ हो जाएगी- अखिलेश

लिहाजा अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने सीएम योगी पर जोरदार तंज कसा है. उन्होंने प्रेसवार्ता में कहा कि गोरखपुर से टिकट देकर बीजेपी ने सीएम योगी को घर भेज दिया है. वैसे भी वह भाजपा के सदस्य नहीं हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अब एक को छोड़ कर भाजपा के किसी विधायक व मंत्री को नहीं लेगी. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि  अब साफ होगी. वह हिट विकेट हो गई है. सपा गोरखपुर की सारी सीट जीतने जा रही है.

चंद्रशेखर के आरोपों पर ये बोले अखिलेश 

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने  भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर रावण के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि चंद्रशेखर को दो सीट दी थी. वह मान गए. फिर उनके पास फ़ोन आ गया. वह पीछे हट गए. अखिलेश ने कहा कि जल्द पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया जाएगा. सपा सरकार बनने पर ज्यादा से ज्यादा गरीबों को फ्री इलाज की सुविधा देने की कोशिश करेंगे.

कांग्रेस दिल्ली में बैठ रच रही साजिश- अखिलेश

इस दौरान अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने  पार्टी कार्यकर्ताओं से कोविड के नियमों के पालना करने की अपील की. उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता है, सपा दफ्तर में कब धारा 144 लगाई लगाई गई. हमने किसी को नहीं बुलाया था. अखिलेश ने कांग्रेस पर भी हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि  कांग्रेस दिल्ली में बैठ कर केवल साजिश कर रही है,कि सपा को कैसे हराया जाए.