पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को लेकर जयपुर में बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

BJP

The Fact India: बंगाल में चुनावो के बाद हिंसा भड़क गयी इसी को लेकर बीजेपी ने धरना प्रदर्शन का एलान किया था। इसी कड़ी में जयपुर में भी बीजेपी (BJP) प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पश्चिम बंगाल की हिंसा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और ममता बनर्जी विरोधी नारे लगाये.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने विरोध प्रदर्शन की अगुवाई की. इसमें नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर समेत कई नेता शामिल हुये.

राजस्थान में कोरोना संक्रमण को लेकर सख़्ती की तैयारी: आज कैबिनेट में फैसला होने की संभावना

जयपुर में प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओ में काफी आक्रोश देखा गया। प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने लोकतंत्र की हत्या कर दी है. वहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को मारा जा रहा है. उनके घरों को आग लगाई गई है. दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम वहां हो रही हिंसा का विरोध करें और पश्चिम बंगाल की जनता के जान माल की रक्षा के लिए कदम उठायें.

पूनिया ने कहा कि बीजेपी एक परिवार की तरह है. पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओं पर आए इस संकट का मुकाबला करने के लिए और उन्हें सहयोग देने के लिए देशभर का कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ है.इसका लोकतांत्रिक तरीके से पुरजोर विरोध करेंगे. बंगाल की जनता के दिलों में जो बीजेपी ने जो जगह बनाई है उसका पूरा सम्मान होगा. तानाशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.