मूसेवाला की हत्या पर बॉलीवुड स्तब्ध, इन अभिनेताओं के आए ऐसे रिएक्शन

The Fact India: फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अपने गानो से काफी चर्चाओं में रहा करते थे. उन्होंने फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली थी. सिद्धू (Moosewala Murder) ने अपने करियर की शुरुवात एक सॉन्ग राइटर के रूप में की थी. उन्होंने लाइसेंस गाने के लिरिक्स लिखे थे, सिद्धू को सभ से ज्यादा चर्चा उनके गाने so high के लिए मिली थी. 2018 में उनका पहला पहला एल्बम PBX 1 रिलीज़ हुआ. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या उनके होम टाउन में गोली मर कर कर दी.

पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Moosewala Murder) की हत्या से उनकी फॅमिली, फैंस और पूरे बॉलीवुड को गहरा झटका लग चूका हैं. लोग अभी तक विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. सिद्धू के साथ इस तरह अचानक हुई घटना से मनोरंजन जगत शोक में चला गया. कुछ दिन पहले ही सिद्धू मूसेवाला ने ‘ THE LAST RIDE ‘ नाम से एक गाना रिलीज़ किया था. बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स ने उनके निधन पर शोक जताया, अजय देवगन, रणवीर सिंह, स्वरा भास्कर, पूजा भट्ट, शहनाज़ गिल, विक्की कौशल, सहित तमाम सेलिब्रिटीज ने सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया हैं.

UPSC परीक्षा में फिर लड़कियां का दबदबा, श्रुति शर्मा ने हांसिल की पहली रैंक

गौरतलब है की सिद्धू मूसेवाला की रविवार को गोली मरकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला अपने दो साथियो के साथ गाड़ी से जा रहे थे. तभी एक गाड़ी में सवार दो लोगो ने उन सभी पर लगातार फायरिंग करना शुरू कर दी. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

बता दें कि पंजाब सर्कार ने एक ही दिन पहले सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली थी, और वापस लेते ही उनकी जान चली गयी , कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की ज़िम्मेदरी ली हैं. पुलिस भी मामले की जाँच कर रही हैं. दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसूला के फैंस ने हंगामा मचा दिया. बॉलीवुड के स्टार्स के साथ ही टीवी के सितारे भी सिद्धू को लगातार श्रदांजलि दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कारन कुंद्रा, शहनाज़ गिल, ईशा गुप्ता ने भी अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करते हुए पोस्ट किया.

29 Views