कोरोना पर पीएम मोदी का मुख्‍यमंत्रियों संग मंथन, सीएम गहलोत भी जुड़े

PM Modi
PM Modi

The Fact India: देश में कोरोना वायरस के चलते बिगड़ते हालात के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा कर रहे हैं. इस दौरान कोरोना की विकराल स्थिति और वैक्सीनेशन पर चर्चा होगी. बताया जा रहा है कि इस बैठक में बंगाल (PM-CM Meeting) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल नहीं हो रही हैं. 

छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने CRPF जवान राकेश्वर सिंह को किया रिहा, कैसे छूटे स्पष्ट नहीं

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद (PM-CM Meeting) जारी है. इस दौरान महामारी की ताजा स्थिति के साथ ही देश भर में जारी टीकाकरण अभियान की भी समीक्षा की जा रही है. इससे पहले, कोरोना से बेहाल महाराष्ट्र, पंजाब और छत्तीसगढ़ में केंद्र ने एक्सपर्ट्स की 50 टीमें रवाना की हैं. महाराष्ट्र के 30 जिलों, छत्तीसगढ़ के 11और पंजाब के 9 जिलों में केंद्रीय टीमें तैनात होंगी. कोरोना के रोजाना बढ़ते मामलों और मौत के आंकड़ों को देखते हुए टीमें रवाना की गई हैं.

महाराष्ट्र में वैक्सीनेशन पर सियासत, केंद्र ने लगाया 5 लाख डोज बर्बाद करने का आरोप

गौरतलब है कि देश में एक दिन में कोविड-19 के 1,26,789 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमण के कुल मामले बढ़ कर 1,29,28,574 हो गए हैं. जबकि वायरस से अब भी संक्रमित लोगों की संख्या फिर से 9 लाख का आंकड़ा पार कर गई है.