लव जिहाद पर CM आदित्यनाथ की चेतावनी, बोले- नहीं सुधरे तो निकलेगी राम नाम सत्य की यात्रा

CM-Adityanath

The Fact India: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ (CM Adityanath) ने जौनपुर जिले की मल्हानी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लव जिहाद करने वाले को सख्त चेतावनी दी है। सीएम योगी ने कहा कि लव जिहाद करने वाले अगर नहीं सुधरे तो अब राम नाम सत्य है कि यात्रा निकलने वाली है। मत्हानी विधानसभा सीट पर 03 नवंबर को उपचुनाव के लिए मतदान होना है। शनिवार को सीएम योगी (CM Adityanath) यहां पर बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।

फ्रांस की घटना पर मुनव्वर राना का विवादित बयान, कत्ल को ठहराया जायज

अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा, कल हाईकोर्ट का एक फैसला आया है कि सिर्फ शादी के लिए धर्म परिवर्तन वैध नहीं है। सरकार लव जिहाद पर जल्द अंकुश लगाने जा रही है। उन्होंने चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि मैं उन लोगों को चेतावनी देता हूं जो पहचान छिपाते हैं और हमारी बहनों के सम्मान के साथ खेलते हैं। यदि आप नहीं सुधरते हैं तो आपकी राम नाम सत्य यात्रा निकलेगी।

महबूबा और फारूख पर बरसे संजय राउत, बोले- गिरफ्तार करके अंडमान भेज देना चाहिए

मुख्यमंत्री (CM Adityanath) ने आगे कहा, ‘हमलोग मिशन शक्ति को इसीलिए चला रहे हैं। मिशन शक्ति के माध्यम से हम बेटी और बहन को सुरक्षा की गारंटी देंगे। लेकिन उन सब के बावजूद अगर किसी ने दुस्साहस किया तो ऑपरेशन शक्ति अब तैयार है। ऑपरेशन शक्ति का उदेश्य है कि हम हर हाल में बहन-बेटियों की सुरक्षा और सम्मान की रक्षा करेंगे। इसी दृष्टि से ऑपरेशन शक्ति को आगे बढ़ाने के साथ अब हम चल रहे हैं। न्यायालय के आदेश का भी पालन होगा और बहन-बेटियों का भी सम्मान होगा।’

1 Views