PM मोदी के विमान वाली तस्वीर पर कांग्रेस ने कसा तंज, साझा की ये तस्वीरें

PM Modi's US visit

The Fact India: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका जाते (PM Modi’s US visit) वक्त अपनी एक तस्वीर विमान के अंदर से साझा की थी. इस तस्वीर में नजर आ रहा था कि एयर इंडिया की फ्लाइट में बैठे पीएम अहम फाइल वर्क निपटा रहे हैं. उनके सामने कई महत्वपूर्ण कागज रखे हैं और वो उन्हें बारिकी से पढ़ और जांच रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा था कि एक लंबी यात्रा इस बात का अवसर भी देती है कि आप कागजात पढ़ें और कुछ फाइल वर्क भी निपटा लें.

कांग्रेस पार्टी ने कसा पीएम मोदी पर तंज

प्रधानमंत्री की इस तस्वीर (PM Modi’s US visit) को देखने के बाद अब कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए तंज कसा है. कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह तस्वीर शेयर की गई है. पार्टी की तरफ से लिखा गया है कि कुछ तस्वीरों को कॉपी करना कठिन होता है. पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह एयर इंडिया के विमान में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए.

कांग्रेस ने पूर्व पीएम की शेयर की 3 तस्वीरें

पार्टी ने पूर्व पीएम की कुल 3 तस्वीरें शेयर की हैं और इन सभी तस्वीरों के बारे में बताया भी है. एक तस्वीर के बारे में बताया गया है कि 17 सितंबर, 2006 को भारत लौटते वक्त पूर्व पीएम एयर इंडिया के विमान में मीडिया से बातचीत करते हुए. एक अन्य तस्वीर के बारे में बताया गया है कि फ्लाइट में मीडिया से बातचीत करते हुए. एक तस्वीर नॉन अलाइंग मूवमेंट समिट के बाद दिल्ली लौट रहे पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह की है, जिसमें वो फ्लाइट के अंदर मीडिया से रूबरू हैं.

रविवार को वापस लौटेंगे पीएम मोदी

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका की यात्रा (PM Modi’s US visit) पर हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अमेरिका की यात्रा के पहले दिन बृहस्पतिवार को आठ बैठकें करने का कार्यक्रम है जिसमें अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ मुलाकात भी शामिल है. व्हाइट हाउस में हैरिस से मुलाकात के अलावा प्रधानमंत्री ऑस्ट्रेलिया और जापान के अपने समकक्षों क्रमश: स्कॉट मॉरिसन और योशिहिदे सुगा के साथ दो द्विपक्षीय बैठकें भी करेंगे. ग्लोबल सीईओ के साथ मुलाकात में पीएम मोदी उन्हें भारत में निवेश का आमंत्रण देंगे. संयुक्त राष्ट्र महासभा को भी पीएम संबोधित करेंगेष अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ भी पीएम मोदी की अहम मुलाकात इस यात्रा के दौरान होगी. पीएम रविवार को वापस दिल्ली लौटेंगे.