विरोध के स्वर के बीच आज कोर कमेटी की बैठक, वसुंधरा राजे होंगी शामिल

The Fact India: राजस्थान भाजपा में फूटे विरोध के स्वर के बीच आज कोर कमेटी (Core committee) की बैठक होने जा रही है. इससे पहले 21 फरवरी को दिल्ली में राष्ट्रिय पदाधिकारियों की बैठक भी हुई थी. जिसमें प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शिरकत की थी. आज होने वाली बैठक में उपचुनाव को लेकर भी रणनीति बन सकती है. साथ ही वसुंधरा खेमे की ओर से लिखी गई चिट्ठी पर भी चर्चा होने की पूरी संभावना है.

आज शाम 4 बजे भाजपा मुख्यालय पर कोर कमेटी (Core committee) की बैठक होगी. इस बैठक में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दिल्ली से जयपुर के लिए रवाना हो चुकी है. बहरोड़ में राजे ने भाकपा कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा भी की. वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी इस बैठक में शामिल होंगे. शेखावत के साथ दिल्ली से प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह भी साथ आ रहे हैं.

सियासी महासंग्राम का चैप्टर होगा क्लोज? गहलोत पायलट के बीच जमी बर्फ अब पिघलने लगी

इस बैठक में आगामी दिनों में होने वाले उपचुनाव को लेकर भी मंथन किया जाएगा. साथ ही सदन में कृषि कानूनों पर कांग्रेस के विरोध पर जवाब देने की भी रणनीति तैयार की जाएगी. कानूनों को लेकर भ्रांतियों को दूर करने का जिम्मा भी नेताओं सौंपा जा सकता है. इस बैठक की अध्यक्षता सतीश पूनिया करेंगे.

उपचुनाव को लेकर भी आला नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी जाएगी. साथ ही जनता के बीच एकमत होकर जाने को लेकर भी सहमति बनाई जाएगी. ताकि जनता को पार्टी में एक जुटाता दिखाई दे. हालांकि बैठक में क्या कुछ होता है यह तो बैठक के बाद की तस्वीर ही बताएगी.