IPL पर कोरोना की मार, अक्षर के बाद देवदत्त पडिक्कल भी कोरोना पॉजिटिव

Corona hit on IPL

The Fact India: IPL के 14वें सीजन पर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ओपनर देवदत्त पडिक्कल भी कोरोना पॉजिटिव (Corona hit on IPL) मिले हैं। वे टूर्नामेंट से पहले संक्रमित पाए जाने तीसरे खिलाड़ी हैं। सूत्रों के मुताबिक, 20 साल के पडिक्कल फिलहाल क्वारैंटाइन से गुजर रहे हैं। उन्हें RCB स्क्वॉड से अलग कर दिया गया है। हालांकि, अभी तक BCCI और बेंगलुरु टीम की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने बताया कि इस तरह की सूचना मिली है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल और कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा भी पॉजिटिव (Corona hit on IPL) आ चुके हैं। अब तक स्टाफ और खिलाड़ी को मिलाकर कुल 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। शनिवार को मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम के 10 स्टाफ मेंबर और 6 इवेंट मैनेजर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की कंटेंट टीम का एक सदस्य भी संक्रमित पाया गया था।

इस सीजन में विराट कोहली के साथ वह पारी की शुरुआत करने वाले हैं। ऐसे में उनका कोरोना संक्रमित होना टीम के लिए चिंताजनक (Corona hit on IPL) खबर है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लंबे समय से अपने पहले खिताब का इंतजार है। इस सीजन में भी वह एक बड़े दावेदार के तौर पर खेलने उतरेगी। देवदत्त को कोरोना पॉजिटिव आने की खबर को लेकर अब तक टीम की तरफ से कुछ नहीं बताया गया है। वैसे रिपोर्ट की माने तो उनका शुरुआती मुकाबलों मे खेलना मुश्किल लग रहा है।

पिछला साल आरसीबी के लिए पारी की शुरुआत करने वाले देवदत्त ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 15 मैचों में 5 अर्धशतकीय पारी खेलने के साथ कुल 473 रन बनाए थे। यूएई में खेले गए आइपीएल के इस 13वें सीजन में वह अपनी टीम में रन बनाने के मामले में पहले स्थान पर रहे थे। कप्तान विराट कोहली ने 15 मैच खेलकर 466 रन बनाए थे।

टॉप फॉर्म में हैं देवदत्त
इस वक्त यह बल्लेबाज दमदार खेल दिखा रहा है। पडीक्कल अपनी घरेलू टीम कर्नाटक की तरफ से खेलते हुए पहले टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 6 मैचों में 218 रन बनाए। इसके बाद वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में 7 मैचों में 737 रन बनाने में सफल रहे। इस दौरान उन्होंने लगातार चार मैच में शतक जमाकर खास उपलब्धि भी हासिल की।