सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर प्लेआफ में पहुंची CSK, MS Dhoni की धमाकेदार वापसी

CSK reached the playoffs

The Fact India: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को अपनी पहली प्लेआफ में पहुंचने वाली (CSK reached the playoffs) टीम मिल गई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराते हुए अंक तालिका में टाप पर पहुंच कर 16 अंकों के साथ इस सीजन के प्लेआफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनने का गौरव हासिल किया। हैदराबाद की टीम ने 134 रन का स्कोर खड़ा किया था जिसे चेन्नई ने 4 विकेट खोकर 19.4 ओवर में हासिल किया।

सनराइजर्स हैदराबाद को गुरुवार को शारजाह में आइपीएल मुकाबले में छह विकेट से हराकर चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) इस सत्र में प्लेआफ के लिए क्वालीफाई (CSK reached the playoffs) करने वाली पहली टीम बन गई। सीएसके ने रुतुराज गायकवाड़ के 45 रन और फाफ डुप्लेसिस के 41 रन की बदौलत 19.4 ओवर में चार विकेट पर 139 रन बनाकर लक्ष्य हासिल किया। हैदराबाद की ओर से जेसन होल्डर ने 27 रन देकर तीन विकेट झटके। इससे पहले जोश हेजलवुड (3/24) और ड्वेन ब्रावो (2/17) की शानदार गेंदबाजी के आगे हैदराबाद की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 134 रन ही बना सकी।

यूएई में खेले गए आइपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई की टीम का खेल बहुत ही खराब रहा था। टूर्नामेंट के प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने वाली चेन्नई पिछले सीजन में सबसे पहली टीम बनी थी। हालांकि आखिर के लगातार तीन मुकाबले जीतकर टीम ने टीम ने अंक तालिका में सातवां स्थान हासिल किया था। शुरुआती 11 मुकाबलों में से टीम के 8 में हार मिली थी और टीम प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई थी।

इस सीजन दमदार खेल
आइपीएल के 14वें सीजन में टीम ने दमदार (CSK reached the playoffs) खेल दिखाया है और 11 मुकाबलों में से 9 में जीत हासिल कर पहले स्थान पर चल रही है। इस सीजन अपने धमाकेदार खेल के चेन्नई प्लेआफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। उसके पास 18 अंक हैं और वह पहले या दूसरा स्थान पर रहते हुए प्लेआफ में जगह बनाने का मौका है।