शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार

The Fact India: बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने कल रात गिरफ्तार कर लिया. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मों को ऐप्स के जरिए रिलीज करने और वेब सीरीज में काम देने के बहान स्ट्रगल कर रहे कलाकारों से इन अश्लील फिल्मों में  काम कराने के (Cyber Crime) आरोप लगाए गए है. यह एक तरह का पोर्नोग्राफी रैकेट है. गिरफ्तार करने के बाद आज सुबह 4.15 बजे राज कुंद्रा को जेजे अस्पताल से मुंबई कमिश्नर पुलिस के ऑफिस लाया गया था. उन्हें सुबह 4.00 बजे क्राइम ब्रांच के ऑफिस से मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया था.

कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता, 11 लोग और गिरफ्तार

मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले के मुताबिक राज कुंद्रा इस मामले (Cyber Crime) के मुख्य साजिशकर्ता है और इस मामले में 11 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सभी से पूछताछ की जा रही है. राज कुंद्रा से क्राइम ब्रांच की प्रोपर्टी सेल पूछताछ कर रही है.  सोमवार करीब रात 9 बजे राज कुंद्रा पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे थे. जहां करीब 2 घंटे के बाद क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

तानसेन के शिष्य रहे हैं इनके पूर्वज,1800 से ज्यादा गाने दिए हैं फिल्म जगत को

राज के खिलाफ इस साल फरवरी में किया गया था मामला दर्ज

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज के खिलाफ (Cyber Crime)इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था. बताया जा रहा है कि पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में राज द्वारा 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया गया था. राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई. फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे और वी ट्रांसफर (ये एक फाइल ट्रांसफर सर्विस है) के जरिए उन्हें केनरिन को भेजा गया. भारत के साइबर लॉ से बचने के लिए राज कुंद्रा ने इस कंपनी का रजिस्ट्रेशन विदेश में करवाया.