दौसा: प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही बेटी को पिता ने उतारा मौत के घाट

Dausa

The Fact India: राजस्थान के दौसा (Dausa) में बृहस्पतिवार सुबह ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही बेटी की हत्या कर दी। बेटी की हत्या करने के बाद पिता खुद पुलिस थाने पहुंच गया। पिता ने पुलिस को बताया कि मैने मेरी बेटी की हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस (Dausa) के अनुसार मृतका का नाम पिंकी है। वह दौसा जिले के रामकुंड में परिवार के साथ रहती थी। उसका विवाह पिछले माह 16 फरवरी को हुआ था। पिंकी विवाह से खुश नहीं थी। वह किसी अन्य के साथ विवाह करना चाहती थी। लेकिन परिजनों ने जबरन विवाह करा दिया। विवाह के चार दिन बाद ही पिंकी अपने मायके आ गई। एक दिन वह मौका पाकर घर से अपने उस प्रेमी के साथ चली गई जिससे विवाह करना चाहती थी। इससे उसके पिता और अन्य परिजन नाराज थे। वे उसकी तलाश कर रहे थे। दो दिन पहले पिता अपने परिजनों के साथ वहां पहुंच गया जहां पिंकी और उसका प्रेमी रोशन रहे थे। वे पिंकी को जबरन अपने साथ ले आए। उन्होंने पिंकी को समझाने का प्रयास किया कि वह ससुराल चली जाए, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुई। पिंकी अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती थी। इस पर बृहस्पतिवार सुबह करीब 4 बजे पिता रमेश ने पिंकी की हत्या कर दी।

बेटी की हत्या करने के बाद सुबह करीब 8 बजे पिता खुद कोतवाली पुलिस थाने (Dausa) पहुंच गया। उसने ड्यृटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को बताया कि मैंने मेरी बेटी की हत्या कर दी है। पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। उधर जानकारी मिली है कि रोशन ने बुधवार को कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था, जिसमें पिंकी के परिजनों पर उसे जबरन ले जाने व लूटपाट का आरोप लगाया था।