योगी के व‍िधायक का DM आवास पर प्रदर्शन, फटे कुर्ते में जमीन पर लेटे

The Fact India: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक धीरज ओझा (Dheeraj Ojha) ने जिले के पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) आकाश तोमर पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. भाजपा विधायक का दावा है कि एसपी ने उनकी पिटाई की है. इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर धीरज ओझा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो सड़क पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं, विधायक आरोप लगा रहे हैं कि एसपी ने उन्हें ऑफिस में मारा है.

विधायक (Dheeraj Ojha) जिस वक्त हंगामा कर रहे थे उस दौरान मौके पर पुलिसकर्मियों की मौजूदगी भी नजर आ रही है. वीडियो में विधायक जोर-जोर से चिल्लाते हुए भी नजर आ रहे हैं. बीजेपी विधायक ने एसपी पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया और डीएम के कार्यालय से फटे कपड़े में बाहर निकले.देखें वीडियो.

सरकार के रवैये पर अनिल अम्बानी के बेटे ने उठाए सवाल, पूछा ये

वहीं इस मामलें पर प्रतापगढ़ के एसपी आकाश तोमर का कहना है कि विधायक रानीगंज धीरज ओझा के जिलाधिकारी आवास पर धरना दिये जाने की जानकारी सामने आई है . DM आवास पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाकर DM के खिलाफ धरने पर बैठे थे, जब मेरे द्वारा दुर्व्यवहार करने से मना किया तो झूठा आरोप लगा रहे हैं. जब मेरे द्वारा दुर्व्यवहार करने से मना किया गया तो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर झूठा आरोप लगा रहे हैं। संपूर्ण प्रकरण से पुलिस का कोई संबंध नहीं है.