इस्तीफे के सवाल पर बोले धारीवाल, गहलोत जिस दिन कहेंगे छोड़ दूंगा मंत्री

The Fact India: राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाओं के बिच गहलोत सरकार के मंत्री शन्ति धारीवाल ने बड़ा बयान दिया है. धारीवाल (DhariwalOnExpension) ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस पार्टी में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. पार्टी आलाकमान ने राजस्थान की प्रतिभाओं की कद्र करते हुए उन्हें अहम जिम्मेदारियां सौंपी हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बड़ा कोई नेता नहीं है. जैसा वो कहेंगे हम वैसा ही करेंगे. माना जा रहा है कि नवंबर में कभी भी गहलोत कैबिनेट का विस्ताक किया जा सकता है.

भाजपा का मेगा प्लान, गहलोत सरकार के खिलाफ आज से ‘हल्ला बोल’

गहलोत (DhariwalOnExpension) सरकार में नंबर दो मंत्री शांति धारीवाल ने सीएम गहलोत की तारीफों के पुल बांधे. अगले महीने संभावित मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर धारीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बुलाकर मंत्री बनाया था. जिस दिन कहेंगे मंत्री पद छोड़ दो, तो छोड़ देंगे. दोबारा बनायेंगे तो फिर बन जाएंगे. शांति धारीवाल बोले, ‘सीएम चुनाव लड़ाएंगे, तो लड़ लेंगे, तो नहीं तो किसी और को लड़ा देंगे’. धारीवाल ने कहा कि सीएम गहलोत से बड़ा राजस्थान में कोई नेता नहीं है, जो उनकी जितनी प्रदेश की सेवा कर सकता हो.

20 हजार से अधिक बिजली बिल पेमेंट्स का अब हो सकेगा चेक या डीडी से भुगतान

शांति धारीवाल ने कहा कि पार्टी आलाकमान ने राजस्थान की प्रतिभाओं पहचाना है, इसलिए अहम जिम्मेदारियां मिली है. सचिन पायलट को लेकर उन्होंने कहा कि उनमें प्रतिभा है, मगर जो इच्छा उन्होंने जाहिर की है उस पर हमें एतराज है.