डांस फ्लोर पर मचने वाली है धूम, ‘झलक दिखला जा- 10’ के कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने

‘झलक दिखला जा’ अपने 10वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है. जल्द ही दर्शकों को एकबार फिर से उनके चहेते सितारे इस रियलिटी शो में थिरकते नजर आएंगे. जैसा कि हमने आपको बताया था कि माधुरी दीक्षित और करण जौहर, ‘झलक दिखला जा’ में बतौर जज दिखाई देंगे. सितंबर में ‘झलक दिखला जा’ अपने आगामी दसवें सीजन के साथ प्रसारित होने वाला है. मेकर्स पहले काजोल को लेना चाहते थे लेकिन बाद में माधुरी को साइन कर लिया गया. काजोल ने किसी वजह से शो ठुकरा दिया था. वहीं अब खबर है कि नोरा फतेही के तीसरे जज के रूप में शो का हिस्सा बनने वाली हैं. 

नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित दोनों ही अच्छी डांसर हैं और मेकर्स काफी उत्साहित हैं. जज के रूप में करण जौहर की तीखी और मजाकिया कमेंट्स माहौल को और बदल देंगे. इसी बीच झलक दिखला जा 10 के मेकर्स ने शो में नजर आने वाले सितारों के नाम पर मुहर लगानी शुरू कर दी है. ये सितारे झलक दिखला जा 10 का हिस्सा बनने वाले है. इस लिस्ट में शिल्पा शिंदे, गश्मीर महाजनी, पारस कलनावत, अमृता खानविलकर, निया शर्मा, धीरज धूपर और निति टेलर जैसे सितारों का नाम शामिल है. टीवी जगत में इस बात को लेकर भ्रम की स्थिति बनी हुई है कि क्या ‘झलक…’ वाकई में वापसी कर रहा है. खैर, अब हम आपके लिए शो की लॉन्च डेट से जुड़ी एक्सक्लूसिव डिटेल भी लेकर आए हैं. सीजन 10 का पहला एपिसोड 2 सितंबर को प्रसारित होगा.

पिता बनने से पहले ही जमकर झूमेंगे धीरज धूपर

टीवी एक्टर धीरज धूपर जल्ह ही शेरदिल शेरगिल के जरिए टीवी पर धमाका करने वाले हैं. इसी बीच दावा किया जा रहा है कि धीरज धूपर ने झलक दिखला जा 10 के मेकर्स को भी हां बोल दिया. धीरज धूपर पिता बनने से पहले ही झलक दिखला जा 10 में अपने डांस का जलवा दिखाने वाले हैं. धीरज धूपर अपने दोनों शोज की शूटिंग साथ करेंगे. 

टीवी की नागिन निया शर्मा  ने भी पूरी कर ली है तैयारी

इस लिस्ट में अगला नाम टीवी की नागिन निया शर्मा का नाम शामिल है. निया शर्मा ने झलक दिखला जा 10 में आने के लिए हामी भर दी है. निया शर्मा इससे पहले कई म्यूजिक वीडियोज में अपने डांस का हुनर दिखा चुके हैं.

शादी के बाद टीवी पर लौटेंगी निति टेलर

खबर है कि निति टेलर ने भी झलक दिखला जा 10 में काम करने के लिए हामी भर दी है. शादी के बाद निति टेलर पहली बार टीवी पर लौट रही हैं. फिलहाल निति टेलर कैसी ये यारियां 4 के जरिए सुर्खियां बटोर रही हैं.

101 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.