पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह और बेटे अनिरुद्ध में अनबन! ​पिता पर लगाए ये गंभीर आरोप

The Fact India: भरतपुर राजघराने में अब बवंडर खड़ा होता दिखाई दे रहा है. पूर्व मंत्री और भरतपुर शाही परिवार (Bharatpur Royal Family) से तालुक रखने वाले विश्वेन्द्र सिंह और उनके पुत्र के बीच आल इज वेल नहीं है. पिता पुत्र के बीच अनबन होने की खबर सबसे पहले द फैक्ट इंडिया ने ही ब्रेक की थी. जिसके बाद सियासी गलियारे से लेकर सोशल मैया पर कई तरह की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिए था. अनिरुद्ध ने द फैक्ट इंडिया के सहयोगी रुपेश मिश्रा से बातचीत में भी कहा था कि मेरी पिता से पिछले कई हफ्तों से बात नहीं हुई है. मैं पायलट के साथ मरते दम तक हूँ. और मेरे साथ मेरे माँ का आशीर्वाद है…!

विभिन्न मांगों को लेकर अधीनस्थ बोर्ड के अध्यक्ष से बेनीवाल ने की मुलाकात

द फैक्ट इंडिया इस खुलासे के बाद विश्वेन्द्र सिंह (Bharatpur Royal Family) के पुत्र अनिरुद्ध सिंह ने जोर पकड़ती सारी चर्चाओं के पर विराम लगाते हुए खुद ट्वीट कर खुलासा किया. अनिरुद्ध ने कहा कि वो 6 सप्ताह से अपने पिता के संपर्क में नहीं है. अनिरुद्ध ने अपने पिता पर कई गंभीर आरोप भी आरोप लगाए हैं. अनिरुद्ध ने कहा कि वो उनकी मां पर हिंसक हो गए थे. शराब के आदि हो गए और उन्होंने मेरे दोस्तों के बिज़नेस को भी बर्बाद कर दिया जो मुझे सहयोग करते थे. यह केवल सियासी विचारधाराओं का अंतर नहीं है.

मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर मानसरोवर मंडल ने बांटे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

अनिरुद्ध ने इससे पहले एक बयान जारी कर सब कुछ आल इज वेल होने की बात कही थी. अनिरुद्ध ने कहा था कि स्पष्ट रूप से कह दूं कि एक कोरी अफवाह है इस प्रकार का कोई मामला नहीं है मेरे परिवार रिश्तो की मजबूत डोर से बंधा हुआ है सब राजनीतिक द्वेष के चलते कुछ लोग हमारे परिवार की छवि को खराब करने के लिए इस प्रकार का माहौल बनाना चाह रहे हैं.