Dr. Anish Vyas सर्वश्रेष्ठ ज्योतिष पुरस्कार 2022 से सम्मानित

Dr. Anish Vyas
Dr. Anish Vyas

The Fact India : अथर्व आदित्य ज्योतिष सेवा संस्थान कोटा की ओर से दूध दिवसीय राष्ट्रीय ज्योतिष एवं वास्तु सम्मेलन में पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास (Dr. Anish Vyas) को ज्योतिष के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए सर्वश्रेष्ठ ज्योतिष पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया गया। उद्घाटन समारोह में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने ज्योतिष में शोध केंद्र स्थापित करने की बात कही।

Shradh 2022 : श्राद्ध में करे पितरों का तर्पण…!!

कोटा के दाधीच गार्डन में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय ज्योतिष एवं वास्तु सम्मेलन में लाल किताब विशेषज्ञ गुरुदेव जी डी वशिष्ठ, कांग्रेस नेता अमित धारीवाल और आयोजक आदित्य शास्त्री ने अब तक सर्वाधिक सटीक भविष्यवाणी, ज्योति आंकलन, अद्भुत ज्योतिष ज्ञान और ज्योतिष के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान जयपुर जोधपुर के निदेशक विश्वविख्यात भविष्यवक्ता एवं कुंडली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को सर्वश्रेष्ठ ज्योतिष पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया। सम्मेलन में 150 से अधिक ज्योतिष विद्वानों को विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। इससे पूर्व उद्घाटन समारोह में भविष्यवक्ता डॉ रमेश व्यास ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को शॉल ओढ़ाकर पाल बालाजी की तस्वीर भेंट की।

आयोजक आदित्य शास्त्री ने ने बताया कि भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास (Dr. Anish Vyas) बुध के कुंभ राशि में प्रवेश करने पर 7 मार्च को भविष्यवाणी की थी कि विमान दुर्घटना होगी और कुछ दिन पश्चात चीन में विमान दुर्घटना हुई और 132 लोगों की मृत्यु हुई। तीन महीने पहले की गई कृषि कानून वापस लेने की भविष्यवाणी भी सच साबित हुई है। डॉ. अनीष व्यास का ज्योतिष ज्ञान बहुत ही अद्भुत है और इनका ज्योतिष आंकलन एवं भविष्यवाणी हमेशा सटीक जाती है। अभी तक 269 से अधिक सटीक ज्योतिष आंकलन और भविष्यवाणी की है।

आयोजक आदित्य शास्त्री ने बताया कि भविष्यवक्ता डॉ. अनीष व्यास ने ज्योतिष पर अब तक सैकड़ों लेख लिखे हैं। ज्योतिष के लेख विभिन्न समाचार पत्रों एवं टीवी चैनल में नियमित प्रकाशित होते रहते हैं। प्रतिदिन राशिफल भी प्रकाशित होते हैं। उल्लेखनीय है कि विश्वविख्यात भविष्यवक्ता और कुण्डली विश्ल़ेषक डॉ. अनीष व्यास को ज्योतिष के क्षेत्र में काफी पुरस्कार मिल चुके हैं। पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान का कार्यालय जयपुर-जोधपुर में है।

पाल बालाजी ज्योतिष संस्थान
9460872809

552 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *