आर्यन को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित, 20 अक्टूबर को होगी सुनवाई

The Fact India: क्रूज ड्रग्स पार्टी में आरोपी किंग खान के बेटे आर्यन (Drug Case) को राहत नहीं मिली है. मुंबई के स्पेशल NDPS कोर्ट ने आज इस मामले की सुनवाई के बाद फैसले को सुरक्षित रख लिया है. अब मामले की सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी यानि 6 दिन तक आर्यन को जेल में ही रहना होगा. आर्यन के साथ उसके साथी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा भी 20 तारीख तक जेल में ही रहेगी.

आर्यन के मोबाइल में मिली चैट्स पर वकील की दलील

आर्यन खान के वकील ने आर्यन खान के फोन में मिली चैट्स पर दलील दी की आज की जनरेशन के बच्चों की भाषा, इंग्लिश हमसे काफी अलग है. उनकी बातचीत एजेंसी को संदेहजनक लग सकती है. वकील अमित देसाई ने पूछा- क्या ये लड़का आपको लगता है कि इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग में शामिल होगा? एजेंसी कहती है कि हम MEA के संपर्क में है. आप करिए अपनी जांच, लेकिन ये आरोप बिल्कुल ही गलत और बेबुनियाद है.

Google: प्राइवेसी के चलते गूगल ने किए 3 एडिटिंग ऐप्स बैन

आर्यन के फोन में ड्रग रेव पार्टी से जुडे कोई मैसेज और चैट्स नहीं है. आर्यन काफी समय से विदेश में थे. उन देशों में कभी कभी बहुत सी चीजें वैध होती है. मुझे नहीं पता  ये किस तरह की चैट है. साजिश और अटकलों की संभावना मुझे इस मामले में पीछे नहीं रोक सकती. अपराध का अनुमान लगाना, सेक्शन 35 ट्रायल के समय लागू की जाती है जमानत के वक्त नहीं. कई सारी चीजों को दूसरी स्टेज पर देखा जाएगा, मैं किसी को बरी करने के लिए नहीं कह रहा, बेल के लिए कह रहा हूं.