सांगानेर ब्लॉक कमेटी में चले जमकर लात-घूंसे, भोपर-भरद्वाज का एक दूसरे पर आरोप

The Fact India: इनदिनों मरुधरा की ही सत्ता का मिजाज देख लीजिए. चाहे भाजपा हो या कांग्रेस दोनों की दलों को अपनों का ही डर सता रहा है. खास कर बात कांग्रेस की करें तो कांग्रेस के हालात संभलते नहीं संभल रहे हैं. अब देखिये जहां एक ओर सूबे के सरकार के नाक पर मंत्रियों ओर विधायकों ने दम कर रखा हैं. तो वहीं अब विधायक पर दवेदारी जताने वाले नेताओं के बीच जूतम पैजार शुरू हो गया हैं.

दरअसल सांगानेर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में शुक्रवार को विवाद हो गया. विवाद मारपीट में बदल गया और कांग्रेस विनय प्रताप भोपर के साथ जमकर मारपीट की गई. इस संबंध में भोपर ने पीसीसी सचिव और सांगानेर से कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पेंद्र भारद्वाज और उनके समर्थकों पर मारपीट की सांगानेर थाना में मामला दर्ज कराया गया. दोनों ही नेताओं के अपने-अपने आरोप हैं.

ब्लॉक कमेटी की बैठक में बोले लोढ़ा- सेवा की प्रतिबद्धता है तो सहन करना पड़ता है अपमान भी

सांगानेर ब्लॉक कांग्रेस की बैठक भी शुक्रवार को हो रही थी. इस दौरान कांग्रेस नेता बुद्धीप्रकाश बैरवा ने कहा कि मेहनत करने वाले लोगों को पार्टी में पद दिया जाना चाहिए. इस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें बोलने से टोका तो विनय प्रताप भोपर भी बोल पड़े. इस बात को लेकर विवाद हो गया और कुछ लोगों ने भोपर के साथ मारपीट की.

इस दौरान नगर निगम के पूर्व चेयरमैन धर्मसिंह सिंघानियां व अन्य कार्यकर्ताओं ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया. भोपर ने पीसीसी सचिव पुष्पेंद्र भारद्वाज और उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है. इस संबंध में उन्होंने सांगानेर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पूरे मामले में पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कहा कि मेरा मामले से कोई संबंध नहीं है. भोपर को बैठक में आना ही नहीं था लेकिन उन्होंने जबर्दस्ती प्रवेश किया. ऐसे लोगों की अध्यक्ष से शिकायत करेंगे.

94 Views