पहले बिजली बंद कर हथौड़े से मारकर मां और भाई को उतारा मौत के घाट, फिर…

The Fact India: राजस्थान के अजमेर में एक दिल दहला देने वाली घटा को अंजाम दिया गया. यहां एक युवक ने अपनी मां और छोटे भाई पर हथौड़े से हमला कर मौत के घाट उतार (Ajmer Murder) दिया. इतना ही नहीं बल्कि उसने हत्या के इरादे से अपने पिता और तीन भाइयों पर भी हमला किया. हालांकि पिता और तीनों भाई जिन्दा बच गए लेकिन घम्बिर रूप से घायल हो गए. आरोपी अमरचंद्र जांगिड़ रीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

जानकारी के मुताबिक यह घटना अजमेर (Ajmer Murder) के भिनाय कसबे की है. जिस परिवार में यह खुनी खेल खेला गया वो फर्नीचर बनाने का काम करता है. मां-पिता गांव में रहते थे, जबकि बाकी सभी भाई परिवार में एक साथ रहते थे. एक दिन पहले ही सभी भाई गांव आए थे.

बाइक पर जा रहे 4 दोस्तों को ट्रक ने कुचला, शादी से लौट रहे थे सभी

बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात आरोपी अपने घर से निकला और घर की लाइट बंद कर दी. इसके बाद उसने खुनी खेल खेलना शुरू किया. सबसे पहले आरोपी अमरचंद्र ने हथौड़े से मार कर अपनी मां की हत्या की और फिर अपने छोटे भाई शिवराज को मौत के घाट उतार दिया.

इस दौरान घर में चीख पुकार मच गई. दूसरे कमरे में सो रहे दूसरे पिता रामधन और तीन अन्य भाई भागचन्द, ओमप्रकाश व ताराचन्द जग गए. इसके बाद आरोपी अमरचंद्र ने पिता और तीन भाइयों की भी हत्या करने की कोशिश की. लेकिन इसी बीच हंगामा हो गया. और मोहल्ले के लोग जाग गए. जिसके बाद आरोपी भाग गया.

फिलहाल अभी तक वारदात के कारणों का पता नहीं चल पाया है कि आखिर क्यों आरोपी अमरचंद्र पूरे परिवार को खत्म करना चाहता था. वारदात के बाद अजमेर से एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.