बहन के ससुराल जा रहे बाइक सवार चार भाइयों को ट्रक ने कुचला, ड्राइवर फरार

The Fact India: राजस्थान के बांसवाड़ा (Banswada Accident) से एक दर्दनाक मामल सामने आया है. यहां बाइक से बहन के घर जा रहे चार भाइयों को एक एक बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया. मरने वालों में दो सगे भाई थे. जबकि दो चचेरे भाई थे. इस हादसे के बाद ट्रक ड्राइव मौके से फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक बांसवाड़ा (Banswada Accident) के दानपुर थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ है. रविवार देर शाम चारों भाई एक ही बाइक पर सवार होकर अपनी बहन के घर आयोजित हो रहे कार्यक्रम में जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मरते हुए चारों को कुछ दिया.

बड़ी खबर: कोविड हॉस्पिटल में इनकम टैक्स ऑफिसर ने फंदा लगाकर दी जान

इस हादसे में चारों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि ट्रक ड्राइवर अपना ट्रक वही छोड़ कर मौके से फरार हो गया. हादसे में खोरापाड़ा छोटी सरवन निवासी दिनेश पुत्र जोखिया, सोहन पुत्र जोकिया, मुकेश पुत्र जोकिया और दिलीप पुत्र बदिया की मौत हो गई.

हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया. सड़क पर खून से सने शव पड़े होने के चलते जाम लग गया. जिसके बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने पहुंच कर जाम खुलवाया. चारों के शवों मोर्चरी भिजवाया गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि जहां हादसा हुआ वहां खतरनाक मोड़ है. उसके सुधारीकरण के लिए लम्बे वक्त से मांग की जा रही है. लेकिन इतने हादसे होने के बावजूद हालत नहीं बदले है.