उपचुनाव में हेमा से लेकर प्रीति जिंटा की डिमांड, भाजपा नहीं लेगी सेलिब्रिटी का सहारा

The Fact India: राजस्थान में उपचुनाव की सियासी सरगर्मियां परवान पर चढ़ रही है. भाजपा से लेकर कांग्रेस के दिग्गजों ने राजसमंद, सहाड़ा और सुजानगढ में कैंप करना शुरू कर दिया है. स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी गई. लेकिन भाजपा इन चुनावों में किसी सेलिब्रिटी या फिल्म स्टार (By-Election Celebrity) को बुलाने के मूड में नजर नहीं आ रही है.

इन चुनावों में भाजपा की ओर से चुनाव प्रचार करने के लिए हेमा मालिनी और प्रीति जिंटा से लेकर सनी देओल जैसे सेलिब्रिटी की जबरदस्त डिमांड है. भाजपा का संगठन किसी सेलिब्रिटी (By-Election Celebrity) या फिल्म स्टार को बुलवाने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है.

विभिन्न भर्ती परीक्षाओं के लिए सीएम गहलोत ने दिए उच्चस्तरीय कमेटी बनाने के निर्देश

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मंगलवार को जयपुर में कहा कि डिमांड तो बहुत है लेकिन राजस्थान आने के लिए सितारों के पास वक्त भी नहीं है और न ही उन्हें बुलवाने में पार्टी की कोई दिलचस्पी है. पार्टी का कार्यकर्ता ही चुनाव प्रचार की कमान संभालेगा. उसी के दम पर हम चुनाव जीतेंगे.

भाजपा स्थापना दिवस के मौके पर पूनिया ने कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए कहा कि उसने बीजेपी का गणित बिगाड़ने के लिए कई वोट कटुवा उम्मीदवार खड़े किये हैं. लेकिन मतदाता इसकी सच्चाई जानता है. कांग्रेस चाहे कितना ही सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करे. चाहे कितने ही प्रलोभन दे लेकिन जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आयेगी और जीत बीजेपी की ही होगी.