सारा अली खान ने सादगी से किया बप्पा का स्वागत, मां के साथ ट्रेडिनशल अटायर में आई नजर

The Fact India: बॉलीवुड सेलेब्स हर त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाते है. खासकर बात करे गणेशोत्सव की तो ये तो मायानगरी में सभी का पसंदीदा त्योहार है. 10 सितंबर को गणेश चतुर्थी (Ganesh Pooja) के अवसर पर गणपति को सेलेब्स अपने घर लेकर आ चुके है. अब हर कोई अपनी भक्ती और आस्था से गणपति बप्पा को रिझाने की कोशिश में हैं. ऐसे में पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान भी बप्पा को अपने घर लेकर आई है. उन्होंने ना सिर्फ बप्पा का जोरदार स्वागत किया बल्कि मां अमृता सिंह के साथ अपने घर में भगवान गणेश की स्थापना की है. उन्होंने  इसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो अब वायरल हो रही है.

सादगी भरे अंदाज में बप्पा के सामने हाथ जोडे नजर आई सारा

सारा अली खान को लोग इसलिए भी पसंद करते है क्यूंकि वे बहुत धार्मिक है. वह अक्सर देवी देवताओं के दर्शन के लिए मंदिरों में जाती है. बता दे, उनकी मां अमृता सिंह हिंदू है और उनके पिता सैफ अली खान मुसलमान. सारा अपनी मां के साथ ही रहती है. पर वे ईद से लेकर दिवाली हर त्योहार धूमधाम से मनाती है. पहले भी सारा वाराणसी में भगवान शिव के दर्शन करके आई थी और जम्मू में मां वैष्णों देवी के भी द्वार पर गई थी. सारा ज्यादातर समय ट्रेडिशनल कपड़ो में ही स्पॉट की जाती है. सारा अब जब अपने बप्पा को घर लाई हैं तब भी उन्होंने सादगी भरे कपडे और ट्रेडिशनल मेकअप किया और हाथ बप्पा (Ganesh Pooja) के सामने हाथ जोड़कर तस्वीरें खिंचवाई.

कंगना लेगी राजनीति में एंट्री!एक्ट्रेस ने राजधानी दिल्ली में दिया जवाब

तस्वीरों में सारा व्हाइट ट्रेड‍शिनल इंडयिन अटायर में तो अमृता ब्लू सलवार सूट में नजर आ रही हैं. इस तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, ‘गणपति बप्पा मोरया’.